गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने सोमवार को बताया 'सप्ताह का सबसे खराब दिन'

मंडे...कम अगेन अनदर डे! ये लाइनें स्कूल जाने वाले बच्चे, नौकरी पेशा वाले लोगों के साथ हाउस वाइफ के साथ हर सोमवार को दोहराई जाती हैं.अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड  रिकॉर्ड ने भी सोमवार को सप्ताह का सबसे खराब दिन घोषित कर दिया है.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने सोमवार को बताया 'सप्ताह का सबसे खराब दिन'

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने सोमवार को बताया 'सप्ताह का सबसे खराब दिन'

नई दिल्ली:

Guinness World Records: मंडे...कम अगेन अनदर डे! ये लाइनें स्कूल जाने वाले बच्चे, नौकरी पेशा वाले लोगों के साथ हाउस वाइफ के साथ हर सोमवार को दोहराई जाती हैं. अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड  रिकॉर्ड ने भी सोमवार को सप्ताह का सबसे खराब दिन घोषित कर दिया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने आधिकारिक तौर पर सोमवार को सप्ताह का सबसे खराब घोषित किया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

अपने ट्वीट में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने लिखा "हम आधिकारिक तौर पर सोमवार को सप्ताह के सबसे खराब दिन का रिकॉर्ड दे रहे है." गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इस ट्वीट से ट्वीटर पर कमेंट की बाढ़ से आ गई है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा "बुधवार के बारे में क्या? यह बहुत अजीब है." कुछ यूजर्स ने कहा गिनीज बुक ने बिलकुल सही दिन बताया है. एक यूजर ने लिखा, 'इसकी घोषणा करने में आपका काफी समय लग गया. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं, सोमवार इसी के लायक है.'

MAH LLB 3 वर्षीय काउंसलिंग राउंड 1 अंतिम मेरिट लिस्ट आज, कब क्या होगा जानें

दरअसल सोमवार दो विकेंड यानी शनिवार, रविवार के बाद आता है. ऐसे में सोमवार को स्कूली बच्चों के साथ दफ्तर जाने वाले लोगों को आलस आता है. सोमवार के दिन सभी को अपने काम पर लगना होता है. आम बोलचाल में लोग सोमवार को खराब दिन कहते हैं वहीं कुछ लोग इसे अच्छा दिन मान कर अपने काम की शुरुआत करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने कई बार सोमवार के दिन को खराब बताया है. इसी आधार पर गिनीज बुक ने यह घोषणा की है. 

महाराष्ट्र CET 2022 Counselling प्रोविजनल अलॉटमेंट राउंड 1 का रिजल्ट आज

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: रुपया कमज़ोर नहीं, डॉलर मज़बूत! वित्त मंत्री के बयान पर क्या है आपकी राय?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com