Delhi University: अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आज से खुल रहे हैं DU के कॉलेज, यहां पढ़ें डिटेल्स

Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय ने रविवार को घोषणा की कि उसके सभी कॉलेजों में एक फरवरी से अंतिम वर्ष के छात्रों को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

Delhi University: अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आज से खुल रहे हैं DU के कॉलेज, यहां पढ़ें डिटेल्स

Delhi University: अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आज से खुल रहा है दिल्ली विश्वविद्यालय.

नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय ने रविवार को घोषणा की कि उसके सभी कॉलेजों में एक फरवरी यानी आज से अंतिम वर्ष के छात्रों को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी. साथ ही सभी कर्मचारी भी कॉलेज आ सकेंगे. विश्वविद्यालय के विभागों के प्रमुखों और कॉलेजों के प्राध्यापकों की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है.


 डीयू ने एक अधिसूचना में कहा, ''केवल तृतीय वर्ष के छात्रों को उनके कॉलेज, केन्द्र या विभाग से संबंधित प्राध्यापक, निदेशक अथवा प्रमुख के निर्देशानुसार प्रयोगशाला, प्रायोगिक कार्यों, कौशल, पुस्तकालयों के लिये छोटे-छोटे समूह में आने की अनुमति होगी. इस दौरान यूजीसी के दिशा-निर्देशों और मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन किया जाना आवश्यक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विश्वविद्यालय ने कहा कि अनुभाग प्रभारी या इकाई प्रमुख कर्मचारियों के काम के घंटों में बदलाव कर सकते हैं ताकि प्रवेश और निकास द्वारों पर भीड़ जमा होने से रोकी जा सके. डीयू ने कहा, ''तदनुसार, कर्मचारियों को सुबह नौ से शाम साढे पांच बजे और सुबह साढ़े नौ बजे से शाम छह बजे तक काम पर बुलाया जा सकता है.'' 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)