TATA Punch Unveiled : टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नयी सब-कॉम्पैक्ट SUV, 21,000 से बुकिंग शुरू

टाटा मोटर्स ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Punch का अनावरण कर दिया है. कंपनी 20 अक्टूबर को यह मॉडल पेश करने की योजना बना रही है, और 21,000 रुपये के साथ देश भर में उसकी वेबसाइट और बिक्री नेटवर्क पर बुकिंग शुरू कर दी गयी है.

TATA Punch Unveiled : टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नयी सब-कॉम्पैक्ट SUV, 21,000 से बुकिंग शुरू

Tata Punch Unveiled : सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा पंच लॉन्च.

नई दिल्ली:

टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पंच (Tata Punch) के अनावरण के साथ देश में अपनी उत्पाद श्रृंखला का विस्तार किया. कंपनी 20 अक्टूबर को यह मॉडल पेश करने की योजना बना रही है, और 21,000 रुपये के साथ देश भर में उसकी वेबसाइट और बिक्री नेटवर्क पर बुकिंग शुरू कर दी गयी है. पंच 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और स्वचालित ट्रांसमिशन दोनों ही विकल्पों में मिलेगी. पंच कार एसयूवी वाली विशेषताओं के साथ आती है जैसे लंबी सीटिंग, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, 370 मिमी वाटर वेडिंग क्षमता आदि.

@TataMotors_Cars ट्विटर हैंडल से लॉन्चिंग की घोषणा की गई है. कंपनी ने बताया है कि इस ब्रैंड न्यू कार के लिए बुकिंग शुरू हो गई है. इच्छुक ग्राहक अपनी नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप को कॉन्टैक्ट कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के उपाध्यक्ष (बिक्री, विपणन एवं ग्राहक सेवा) राजन अंबा ने कहा, 'जैसा कि हमने बीते कुछ वर्षों में देखा है, आज एसयूवी का मतलब केवल आकार से नहीं है बल्कि रवैये एवं अभिव्यक्ति से है. लोग अपेक्षाकृत ज्यादा चौड़ाई के साथ एक छोटी एसयूवी या सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी तलाश रहे हैं. पंच को ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)