ADVERTISEMENT

अब 'मेड इन इंडिया' होगा Samsung S23 Series स्मार्टफोन, सस्ते दाम पर खरीदने का मिलेगा मौका

Samsung Galaxy S23 Series: भारत में गैलेक्सी एस23 सीरीज की शुरुआती कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये के बीच है. ये फोन अत्याधुनिक कैमरा सेंसर से लैस हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:26 PM IST, 02 Feb 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

Samsung S23 Series: अगर आप सैमसंग लवर्स हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. अब आप Samsung S23 Series के लेटेस्ट स्मार्टफोन को कम दाम में खरीद सकते हैं. दरअसल, कल ही कंपनी ने अपने इस प्रीमियम स्मार्टफोन को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया है. जिसके बाद इसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपनी नई S23 Series की मैन्युफैक्चरिंग भारत में शुरु करने जा रही है. दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने स्थानीय बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने प्रीमियम गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन की मैन्युफैक्चरिंग भारत में करने का फैसला लिया है. कंपनी ने गुरुवार को यह बात की जानकारी दी है.

आपको बता दें कि गैलेक्सी एस सीरीज के स्मार्टफोन वियतनाम स्थित कारखाने में बनाए जाते हैं और भारत में बिक्री के लिए कंपनी इनका आयात करती है. सैमसंग ने एक बयान में कहा, ''भारत में बेचे जाने वाले सभी गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन कंपनी के नोएडा स्थित कारखाने में बनाए जाएंगे. सैमसंग देश में ज्यादातर घरेलू मांग को नोएडा कारखाने में स्थानीय विनिर्माण के जरिये पहले से ही पूरा कर रही है. भारत में निर्मित गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन बेचने का निर्णय भारत के विनिर्माण और वृद्धि के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है.''

कंपनी ने 1 फरवरी यानी बुधवार को गैलेक्सी एस23 सीरीज (Galaxy S23 Series) के स्मार्टफोन के तीन मॉडल पेश किए. जिसमें तीन वैरिएंट सैमसंग गैलेक्सी एस23 (Samsung Galaxy S23), सैमसंग गैलेक्सी एस23 प्लस (Samsung Galaxy S23 Plus) और सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा (Samsung Galaxy S23 Ultra) शामिल हैं. 

भारत में गैलेक्सी एस23 सीरीज की शुरुआती कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये के बीच है. ये फोन अत्याधुनिक कैमरा सेंसर से लैस हैं. पिछले साल पेश किए गए गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन की कीमत 72,999 रुपये से 1,18,999 रुपये के बीच थी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT