ADVERTISEMENT

पैनासोनिक ने इंडियन मार्केट के हिसाब से उतारा अपना लो बजट फोन

पैनासोनिक इंडिया ने मंगलवार को पी77 स्मार्टफोन का अपग्रेड किया गया संस्करण 16 जीबी रोम के साथ 5,299 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा, जो खासतौर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी06:53 PM IST, 29 Aug 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

लो बजट स्मार्टफोन के माकर्ट को देखते हुए पैनासोनिक ने मार्केट में उतारा अपना पैनासोनिक पी77  4जी. पैनासोनिक इंडिया ने मंगलवार को पी77 स्मार्टफोन का अपग्रेड किया गया संस्करण 16 जीबी रोम के साथ 5,299 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा, जो खासतौर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. पैनासोनिक पी77 4जी और वीओएलटीई नेटवर्क सक्षम फोन है, जो ग्रे और व्हाइट दो रंगों में उपलब्ध है.
 
पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने एक बयान में कहा, 'फ्लिपकार्ट के साथ हमारा सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करता है. पी77 का उन्नत संस्करण पैनासोनिक का अब तक का सबसे अधिक किफायती स्मार्टफोन है.'

 यह भी पढे़ं : पैनासोनिक ने 4000 एमएएच बैटरी वाले दो फोन किए लॉन्च, जानें इनके बारे में

यह एक ड्यूअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 5 इंच एचडी डिस्प्ले, 1 गीगाहट्र्ज क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम है. यह डिवाइस अब 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. पिछले पी77 डिवाइस में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी थी.

 VIDEO : जाने पैनासोनिक के नये एलूगा नोट के बारे में​

यह स्मार्टफोन एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर चलता है. इसमें 8 मेगापिक्सल पिछला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है.(इनपुट आईएएनएस से)

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT