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नेटवर्क का मुद्दा सुलझाने के लिए ‘वास्तविक मंशा’ नहीं दिखा रहे हैं पुराने ऑपरेटर : जियो

रिलायंस जियो ने इंटरकनेक्शन के मुद्दे को लेकर मौजूदा ऑपरेटरों पर फिर आरोप लगाया है कि वे इस मसले को सुलझाने के लिए वास्तविक मंशा नहीं दिखा रहे हैं. जियो ने कहा कि पिछले 15 दिन में एयरटेल, वोडाफोन तथा आइडिया ने सिर्फ नए पॉइंट आफ इंटरकनेक्शन उपलब्ध कराए हैं.
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NDTV Profit हिंदी07:58 PM IST, 21 Sep 2016NDTV Profit हिंदी
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रिलायंस जियो ने इंटरकनेक्शन के मुद्दे को लेकर मौजूदा ऑपरेटरों पर फिर आरोप लगाया है कि वे इस मसले को सुलझाने के लिए वास्तविक मंशा नहीं दिखा रहे हैं. जियो ने कहा कि पिछले 15 दिन में एयरटेल, वोडाफोन तथा आइडिया ने सिर्फ नए पॉइंट आफ इंटरकनेक्शन उपलब्ध कराए हैं.

रिलायंस जियो ने बयान में कहा कि उसे प्रति ऑपरेटर 4,000 और 5,000 इंटरकनेक्शन प्वाइंट की जरूरत है पर एयरटेल ने इस महीने सिर्फ एक अतिरिक्त इंटरकनेक्शन पॉइंट उपलब्ध कराया है जिससे यह संख्या 651 पर पहुंच गई है.

इसी तरह वोडाफोन ने सिर्फ पांच नए इंटरकनेक्शन उपलब्ध कराए हैं और इस तरह इनकी संख्या 467 हो गई है. वहीं आइडिया ने तीन और इंटरकनेक्शन उपलब्ध कराए हैं जिससे इनकी संख्या 523 हो गई है. रिलायंस जियो ने उसकी तात्कालिक जरूरत इन तीनों ऑपरेटरों के लिए प्रति ऑपरेटर 4,000 से 5,000 पीओआई है. इस लिहाज से मौजूदा ऑपरेटर वास्तव में इस मुद्दे को सुलझाने की मंशा नहीं दिखा रहे हैं.

जियो ने कहा कि मौजूदा ऑपरेटरों के साथ कई द्विपक्षीय बैठकों के बावजूद इन ऑपरेटरों ने पिछले 15 दिन में बमुश्किल कुछ इंटरकनेक्शन उपलब्ध कराया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

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