ADVERTISEMENT

अगर फ्लाइट से जाने का मन है तो एयर इंडिया का सुपर सेल ऑफर देख लें

सरकार द्वारा संचालित एयर इंडिया ने सीमित अवधि के लिए एक सुपर सेल योजना की शुरुआत करते हुए अपने घरेलू नेटवर्क पर ग्राहकों को कम कीमत पर टिकटों की पेशकश की है।
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी03:34 PM IST, 21 May 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सरकार द्वारा संचालित एयर इंडिया ने सीमित अवधि के लिए एक सुपर सेल योजना की शुरुआत करते हुए अपने घरेलू नेटवर्क पर ग्राहकों को कम कीमत पर टिकटों की पेशकश की है। सबसे कम कीमत की टिकट 1,499 रुपये की है जिसमें सभी कर शामिल हैं।

ये है सुपरसेल ऑफर
एयर इंडिया ने कहा है कि ‘सुपर सेल ऑफर’ के तहत जुलाई और 30 सितंबर के बीच की अवधि में यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग आज से लेकर 25 मई के बीच कराई जा सकती है। एयर इंडिया ने बताया कि सुपर सेल ऑफर के तहत ग्राहक घरेलू नेटवर्क पर 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट बुक करा सकते है।

अन्य विमान कंपनियों ने भी की है घोषणा
ऐसा देखा गया है कि जुलाई-सितंबर और जनवरी-मार्च के समय में वर्ष के बाकि अवधि की तुलना में कम यात्राएं होती हैं। पिछले सप्ताह तीन विमान कंपनियों-- स्पाइसजेट, इंडिगो और एयर एशिया इंडिया ने अपनी उड़ानों के लिए इसी तरह की योजनाओं के तहत यात्रा के लिए कम किराये की घोषणा की है।

स्पाइसजेट के किराये की पेशकश 511 रुपये
हालांकि, स्पाइसजेट ने एक तरफ के किराये की शुरुआती कीमत 511 रुपये और इंडिगो ने 800 रुपये रखी है। एयर एशिया इंडिया ने विभिन्न मार्गों के लिए अपने टिकटों की कीमत आधी कर दी है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT