ADVERTISEMENT

Adani Group के सभी शेयर शानदार बढ़त के साथ बंद, Adani Enterprises करीब 20% उछला

Adani Group Stocks: अदाणी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अदाणी एंटरप्राइजेज और अदाणी पोर्ट्स आज निफ्टी का टॉप गेनर्स में शामिल रहे.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी05:50 PM IST, 22 May 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

Adani Group Stocks: आज का दिन अदाणी ग्रुप के निवेशकों के लिए मुनाफे भरा रहा है. अदाणी ग्रुप के सभी लिस्टेड कंपनियों के शेयर में आज लगातार दूसरे दिन जबरदस्त उछाल देखा गया. अदाणी-हिंडनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट की एक्सपर्ट कमिटी से मिली क्लीन चिट के बाद अदाणी ग्रुप के सभी 10 कंपनियों के शेयर हरे निशान पर बंद हुए. वहीं, अदाणी ग्रुप के कई शेयरों में आज अपर-सर्किट लगा. आज अदाणी ग्रुप के जिन शेयरों में अपर-सर्किट लगा है, उनमें अदाणी टोटल गैस, अदाणी ग्रीन एनर्जी, अदाणी ट्रांसमिशन, NDTV और अदाणी पावर शामिल हैं.

इन पांचों शेयरों में से अदाणी टोटल गैस, अदाणी ग्रीन एनर्जी, अदाणी ट्रांसमिशन और NDTV में आज 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है. जबकि अदाणी पावर में 10 फीसदी का सर्किट लगा है. 

अदाणी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अदाणी एंटरप्राइजेज और अदाणी पोर्ट्स आज निफ्टी का टॉप गेनर्स में शामिल रहे. यहां आप निफ्टी के टॉप गेनर्स और लूजर्स की लिस्ट देख सकते हैं.

आज इंट्राडे में अदाणी ग्रुप के मार्केट कैप में 81,941 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है. वही, 22 मई के कारोबार में अदाणी-ग्रुप की कंपनियों का मार्केट कैप (Adani Group m-cap) सामूहिक रूप से बढ़कर 10 लाख करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है.

आपको बता  दें कि 24 जनवरी को हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने से ठीक एक दिन पहले यानी 23 जनवरी 2023 को अदाणी ग्रुप का मार्केट कैप 19.2 लाख करोड़ रुपये था. वहीं, रोड शो की शुरुआत के बाद से लेकर अबतक अदाणी ग्रुप के मार्केट कैप में 50% तक की रिकवरी हुई है .

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT