Tesla के AI की सफलता के पीछे भारतीय मूल के शख्स का कमाल, Elon Musk ने कहा - थैंक्यू अशोक

एलन मस्क ने लिखा, "अशोक और हमारी शानदार टीम के बिना, हम सिर्फ एक और कार कंपनी होते, जो किसी ऐसे ऑटोनॉमी सप्लायर  की तलाश में रहते जो कहीं भी नहीं मिलता." 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भारतीय मूल के अशोक एलुस्वामी के टैलेंट के फैन हो गए हैं. उन्होंने अशोक की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. मस्क ने टेस्ला की एआई और ऑटोपायलट सॉफ्टवेयर की सफलता का श्रेय अशोक को दिया है. बता दें कि टेस्ला की ऑटोपायलट टीम में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति अशोक ही थे.

मस्क ने अशोक के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "धन्यवाद अशोक! अशोक टेस्ला एआई/ऑटोपायलट टीम में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति थे और  सभी एआई/ऑटोपायलट सॉफ्टवेयर का नेतृत्व किया.  मस्क ने लिखा, "अशोक और हमारी शानदार टीम के बिना, हम सिर्फ एक और कार कंपनी होते, जो किसी ऐसे ऑटोनॉमी सप्लायर  की तलाश में रहते जो कहीं भी नहीं मिलता." 

इससे पहले एलन मस्क की तारीफ करते हुए अशोक ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. हालांकि, अशोक के ट्वीट को लेकर मस्क ने यह साफ किया है कि उन्होंने अशोक को यह कभी नहीं कहा था कि वह ऐसा कुछ भी कहे. उन्हें नहीं पता था कि अशोक यह लिखा है जब तक कि इसे 10 मिनट पहले नहीं देखा था. 

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस ट्वीट के बाद "अशोक कौन हैं?" यह सवाल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक थे. कई लोगों ने अशोक के काम की सराहना की.  लोगों को यह जानकर खुशी हुई कि टेस्ला की सफलता के पीछे एक भारतीय इंजीनियर का भी हाथ है

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article