विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 05, 2023

जीनत अमान ने बर्थडे पर परवीन बाबी को किया याद, पुरानी Photo शेयर कर बोलीं- हम दोस्त नहीं थे

जीनत अमान ने अपनी को-स्टार परवीन बाबी को उनके जन्मदिन के अवसर पर फोटो के साथ एक प्यारा सा और भावुक कर देने वाला नोट लिखकर श्रद्धांजलि दी है. इस पोस्ट में जीनत ने परवीन को बेहतरीन एक्ट्रेस बुलाया है.

Read Time: 3 mins
जीनत अमान ने बर्थडे पर परवीन बाबी को किया याद, पुरानी Photo शेयर कर बोलीं- हम दोस्त नहीं थे
परवीन बाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर जीनत अमान ने लिखा नोट
नई दिल्ली:

जीनत अमान बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जीनत भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. कई बार एक्ट्रेस फैन्स के साथ पुरानी यादें भी साझा करती नजर आती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए जीनत अमान ने अपनी को-स्टार परवीन बाबी को उनके जन्मदिन के अवसर पर फोटो के साथ एक प्यारा सा और भावुक कर देने वाला नोट लिखकर श्रद्धांजलि दी है. इस पोस्ट में जीनत ने परवीन को बेहतरीन एक्ट्रेस बुलाया है.

जीनत ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मैं आज परवीन को उनके जन्मदिन पर याद करना और उनका सम्मान करना चाहूंगी. परवीन खूबसूरत, ग्लैमरस और टैलेंटेड थीं. 70 के दशक में हम अपने बालों को इसी तरह से रखते थे और पश्चिमी फैशन का आनंद लेते थे. हालांकि, हम दोनों में से किसी ने भी इसे देखा नहीं था. हमें बताया गया कि हम दोनों में एक अलौकिक समानता है. यह अवश्य ही सच होगा, क्योंकि हाल ही में पिछले साल दुबई में मुझसे 'परवीन मैम' के रूप में संपर्क किया गया था".

परवीन के साथ अपने रिश्ते पर जीनत बताती हैं, "स्वाभाविक रूप से उस समय मीडिया ने हमारे बीच प्रतिस्पर्धा और प्रतिद्वंदिता की कहानियां गढ़ीं, लेकिन वास्तव में हम हमेशा एक दूसरे के साथ कोमल व्यवहार रखते थे. सबसे अच्छे दोस्त नहीं, बल्कि समकालीन, सहकर्मी और शुभचिंतक थे. हमने 'अशांति' और 'महान' में एक साथ काम किया, जो सबसे अच्छा समय था. मानसिक स्वास्थ्य बीमारी के साथ परवीन का संघर्ष ऐसे समय में हुआ था, जब इन मामलों पर देश असंवेदनशील और अज्ञानी था".

जीनत ने आगे लिखा, "उनकी मृत्यु के बाद मैं अक्सर सोचती थी कि उन्हें कैसे याद किया जाता है. उनके रोमांटिक रिश्ते पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, लेकिन परवीन इससे कहीं अधिक थीं कि उन्होंने किसे डेट किया या अस्वस्थ होने पर क्या कहा. मुझे लगता है कि वास्तव में उन्हें अपनी बात कहने का मौका नहीं मिला. वह बहुत बुद्धिमान, मेहनती और रचनात्मक थीं. परवीन कई मायनों में उल्लेखनीय थीं और मुझे उम्मीद है कि बहुत शानदार व्यक्तित्व के लिए भी याद की जाएंगी". जीनत के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी सहमती जताते नजर आए.

ये भी देखें: हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन नहीं बॉलीवुड का ये हैंडसम एक्टर था जया बच्चन का पहला प्यार, सरेआम कहा था, 'इतना हैंडसम आदमी...'
जीनत अमान ने बर्थडे पर परवीन बाबी को किया याद, पुरानी Photo शेयर कर बोलीं- हम दोस्त नहीं थे
जब 10 साल बाद सलमान खान और अजय देवगन ने दोबारा किया था साथ काम, डुबा डाले थे मेकर्स के 45 करोड़ रुपये
Next Article
जब 10 साल बाद सलमान खान और अजय देवगन ने दोबारा किया था साथ काम, डुबा डाले थे मेकर्स के 45 करोड़ रुपये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;