युजवेंद्र चहल ने पत्नी को जमकर किया तंग तो वीडियो शेयर कर धनाश्री बोलीं- जब आपका पार्टनर सारा खाना खा जाए

धनाश्री वर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल पत्नी को जमकर तंग करते नजर आ रहे हैं कभी चहल उनके बाल खींचते दिखाई दे रहे हैं. तो कभी उन्हें तंग करते दिख रहे हैं.

युजवेंद्र चहल ने पत्नी को जमकर किया तंग तो वीडियो शेयर कर धनाश्री बोलीं- जब आपका पार्टनर सारा खाना खा जाए

युजवेंद्र चहल पत्नी के साथ मस्ती करते आए नजर

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जब से शादी हुई है वे अपनी पत्नी के साथ काफी इंटरेस्टिंग वीडियोज़ में नजर आते हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में धनाश्री और युजवेंद्र मस्ती करते नजर आ रहे हैं और युजवेंद्र उन्हें खूब तंग करते भी दिख रहे हैं. अब ये दोनों हंसी मजाक करें भी तो क्यों ना, जब दोनों की शादी को आज एक साल जो पूरा हो चुका है. जी हां, आज युजवेंद्र चहल और धनाश्री की शादी की पहली सालगिरह है. 

पत्नी को यूं तंग करते नजर आए चहल 
धनाश्री वर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल पत्नी को जमकर तंग करते नजर आ रहे हैं कभी चहल उनके बाल खींचते दिखाई दे रहे हैं. तो कभी उन्हें तंग करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही धनाश्री वर्मा लिखती हैं- 'जब आपका पार्टनर सारा खाना खा जाए और आप डाइट पर हों इसके बाद वे चहल को शादी की पहली सालगिरह की बधाई देती नजर आती हैं.' दोनों के इस प्यारे से वीडियो पर फैंस के लाइक और कमेंट की लंबी लाइन लग गई है. 

शादी को हुआ एक साल 
आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे. वहीं दोनों  22 दिसंबर साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती हैं. धनाश्री के बार में बताएं तो वे एक प्रोफेशनल डांसर के साथ-साथ डेंटिस्ट भी हैं. धनाश्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होते ही रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com