क्रिकेट के बाद युवराज सिंह ने अब दिखाया अपने डांस का टैलेंट, गोविंदा के गाने पर झूमता देख फैंस बोले- 'सिंह इज किंग'

मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह खेल के मैदान से दूर अब पूरी तरह के अपनी निजी जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

क्रिकेट के बाद युवराज सिंह ने अब दिखाया अपने डांस का टैलेंट, गोविंदा के गाने पर झूमता देख फैंस बोले- 'सिंह इज किंग'

युवराज सिंह

नई दिल्ली:

मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह खेल के मैदान से दूर अब पूरी तरह के अपनी निजी जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युवराज सिंह बहुत बार सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. एक बार फिर से युवराज सिंह अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं.

इस वीडियो में युवराज सिंह अपने डांस का टैलेंट दिखाते नजर आ रहे हैं. वह गोविंदा और रवीना टंडन के गाने 'किसी डिस्को में जाएं' पर डांस कर रहे हैं. डांस करते हुए अपने वीडियो को युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में युवराज सिंह व्हाइट कलर की शर्ट और डेनिम जींस पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं। वीडियो में युवराज सिंह ने अपने हाथ में एक म्यूजिक स्पीकर लिया हुआ है.

इस स्पीकर में 'किसी डिस्को में जाएं' गाना बज रहा है. इस गाने पर दिग्गज क्रिकेटर शानदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर युवराज सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेटर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने युवराज सिंह के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह पाजी.' दूसरे फैन ने लिखा, 'पाजी ऑन फायर.'वहीं अन्य फैन ने लिखा, सिंह इज किंग. इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर