सलमान, आमिर, शाहरुख संग काम करने के बाद भी बॉलीवुड में धाक नहीं जमा पाई ये बच्ची, हुई बुरी तरफ फ्लॉप, पहचाना क्या?

फोटो में मां की गोदी में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम करने के बाद भी फिल्मों में फ्लॉप रही. इस बच्ची ने बड़े होकर शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम किया है. पहचाना आपने?

सलमान, आमिर, शाहरुख संग काम करने के बाद भी बॉलीवुड में धाक नहीं जमा पाई ये बच्ची, हुई बुरी तरफ फ्लॉप, पहचाना क्या?

कौन है मां की गोद में दिख रही ये बच्ची

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सितारों की अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आती रहती हैं. इसमें उनकी बचपन की फोटोज भी होती हैं. अपने पसंदीदा सितारों की बचपन की तस्वीरें देखना फैंस के लिए मजेदार होता है. कुछ फोटो को जहां फैंस तुरंत पहचान लेते हैं वही कुछ उन्हें चकित भी कर देती हैं. इस सीरीज में हम आज आपके लिए लेकर आए हैं ये फोटो. एक सुपरस्टार की बेटी और एक सुपरस्टार की पत्नी की इस तस्वीर को पहचाना आपने. तस्वीर में छोटी सी चुलबुली लड़की अपनी मां के साथ किसी मजेदार से खेल का मजा लेती दिखाई पड़ रही है. हो सकता है दोनों पकड़म पकडाई खेल रहे हों और मम्मी अपनी परी को पकड़ने में आखिर में सफल हो गई हों.

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार की यह बेटी भले ही फिल्मी दुनिया में कुछ खास धूम नहीं मचा पाई हों, लेकिन आज वे अपने करियर में सफलता की मुकाम जरूर छू रही हैं. उन्होंने इंटीरियर और राइटिंग में सक्सेस पाई है. ये एक सुपरस्टार की पत्नी भी हैं. चलिए हम बता देते हैं, ये हैं ट्विंकल खन्ना. बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना और सत्तर की सनसनी डिंपल कपाड़िया की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी.

ट्विंकल खन्ना ने 1995 में फिल्म बरसात से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. यह ट्विंकल और बॉबी देओल की डेब्यू फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी. हालांकि बाद में उनकी फिल्में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के साथ काम किया. उनमें आमिर खान, अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हैं. फिल्मी पारी के बाद ट्विंकल अब लेखन में भी हाथ आजमा रही हैं. ट्विंकल खन्ना की दो किताबें पब्लिश हुई हैं.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com