'गुम है किसी के प्यार में' में होगी ‘सई जोशी’ की वापसी? सेट पर आयशा सिंह को देख फैन्स हुए एक्साइटेड

एक्ट्रेस आयशा सिंह हाल ही में सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर नजर आई थीं. इसके बाद नेटिजंस सई जोशी के रूप में आयशा के फिर से नजर आने के कयास लगा रहे हैं.

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी ‘सई जोशी’ की वापसी? सेट पर आयशा सिंह को देख फैन्स हुए एक्साइटेड

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में हो सकती है सई की वापसी

नई दिल्ली :

फिलहाल टॉप शोज में शामिल ‘गुम है किसी के प्यार में' कुछ सप्ताह पहले ही लीप लिया गया है. सीरियल में कई नए चेहरे शामिल हुए हैं, लेकिन दर्शक अपने पसंदीदा पुराने चेहरों को भूले नहीं हैं. ऐसे में ‘सई जोशी' के रोल में आयशा सिंह के फिर से लौटने की उम्मीद दर्शकों में उत्सुकता जगा रही है. एक्ट्रेस आयशा सिंह हाल ही में इस सीरियल के सेट पर नजर आई थीं. नेटिजंस सई जोशी के रूप में आयशा के फिर से नजर आने के कयास लगा रहे हैं.

आयशा सिंह ने हाल में इंटरनेट पर सीरियल के सेट के दो वीडियो पर शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर फैंस ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. एक क्लिप में आयशा सिंह शो की शूटिंग देखती नजर आ रही हैं, जिसमें सवी और ईशान अपनी भूमिका निभा रहे हैं. दूसरे क्लिप में आयशा सेट पर मस्ती कर रही हैं.

फैंस चाहते हैं ‘सई' की वापसी

वीडियो पर फैन्स ने बहुत सारे कमेंट्स किए हैं और सई को फिर से सीरियल में देखने की इच्छा जताई है. एक यूजर ने कहा- 'वह वापस आ गई है भाइयों, उसे वापस सेट पर देखकर बहुत खुश हूं'. एक अन्य यूजर ने कहा, 'हमने तुम्हें बहुत मिस किया'. एक यूजर ने लिखा, 'मैं सैराट के दोबारा मिलने की विश करता हूं. सवी बहुत अच्छा कर रही है, लेकिन हमें सई की वापसी की जरूरत है'. एक ने कहा, 'सई जोशी बेहतरीन है और हमेशा हमारे दिलों में रहेगी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयशा सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपने को स्टार और उनके भाई की भूमिका निभाने  वाले योगेन्द्र विक्रम सिंह से भी मिली हैं. आयशा ने इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें शेयर कीं और बताया दोनों ने साथ में कितनी मस्ती की है. आयशा सिंह ने सई के रोल में 'गुम है किसी के प्यार में' से डेब्यू किया है. इस रोल के लिए उन्हें बहुत प्यार और सराहना मिली है.