LSD 2 में इस ट्रांसजेंडर एक्टर को मिला लीड रोल, राजस्थान के छोटे से गांव से किया मुंबई तक का सफर, रच दिया इतिहास

एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है. फिल्म के टीजर के बाद से फिल्म के लीड एक्टर की हर तरफ चर्चा है.

LSD 2 में इस ट्रांसजेंडर एक्टर को मिला लीड रोल, राजस्थान के छोटे से गांव से किया मुंबई तक का सफर, रच दिया इतिहास

कौन हैं LSD के लीड एक्टर कुलु उर्फ बोनिता राजपुरोहित

नई दिल्ली:

एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है. फिल्म के टीजर के बाद से फिल्म के लीड एक्टर की हर तरफ चर्चा है. हर कोई जानने को बेताब है कि ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाला ये एक्टर आखिर कौन है. इसका जवाब अब खुद मेकर्स ने दे दिया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स के पेज पर एक वीडियो शेयर कर बताया गया कि फिल्म में लीड कैरक्टर निभाने वाले एक्टर कौन हैं. 

कौन हैं बोनीता राजपुरोहित 

आपको बता दें कि लव सेक्स और धोखा 2 में लीड रोल निभाने वाले बोनीता राजपुरोहित असल लाइफ में भी एक ट्रांसजेंडर है. वीडियो में बोनीता राजस्थान के एक छोटे से गांव डूंगरी से मुंबई आने की कहानी सुनाते हुए कहते हैं, "शुरुआत से ही मैंने अपने आप के बारे में फिल्मों के जरिए जाना. जब मैं फिल्मों में कभी अपने जैसा इंसान देखती थी तो लगता था हां ये मेरे जैसा ही है. और मेरी कहानी भी महत्व रखती है. मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन रहा है कि लोग मुझे स्क्रीन पर भी पसंद करें. लोग स्क्रीन पर भी ट्रांस को रिप्रेजेंट करता देख पसंद करें. मैं एक छोटे से प्रोडक्शन कंपनी में काम करती थी, जहां मेरी सैलरी 10 से 15 हजार तक थी. उतनी सैलरी में तो गुजारा करना भी मुश्किल हो जाता था".

बोनिता आगे कहती हैं, "मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे एक्टिंग का रोल मिलेगा. लेकिन यहां तो मुझे सही मायने में बॉलीवुड फिल्म का किरदार निभाने को मिला. तो कुछ सपने असल में पूरे होते हैं. ये पूरा सफर मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा है. बड़ी बात ये कि फिल्म में मुझे किसी का कैरेक्टर प्ले नहीं करना है. फिल्म में मैं खुद के ही ट्रिगर पॉइंट को टच कर रही हूं, जो कि मेरे खुद के मसले हैं. खुद की चीजों के बारे में आपको कैमरे पर हिम्मत के साथ बोलना है, इसमें बहुत करेज लगता है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com