जब 6 साल के इमरान खान ने जूही चावला को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने लिखा बेहद प्यारा बर्थडे विश

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस रहस्य से पर्दा उठाया है. जूही चावला ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान खान को बर्थडे विश करते हुए उनपर जमकर प्यार की बारिश की.

जब 6 साल के इमरान खान ने जूही चावला को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने लिखा बेहद प्यारा बर्थडे विश

जूही चावला ने इमरान खान को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान अपनी एक्टिंग और लुक्स से बहुत ही कम वक्त में इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं. इमरान अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' फेम एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं. इन विशेज की भरमार के बीच इमरान को बॉलीवुड की एक ऐसी बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई दी है जिन्हें इमरान ने 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था. तो चलिए आपको बताते हैं बचपन मे इमरान का पहला प्यार कौन थीं.

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस रहस्य से पर्दा उठाया है. जूही चावला ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान खान को बर्थडे विश करते हुए उनपर जमकर प्यार की बारिश की. इंस्टाग्राम पर जूही ने इमरान को अपना अब तक का सबसे कम उम्र का प्रेमी बताया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'इमरान ने मुझे 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था. हीरे की पहचान तब से है उसमें. मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई. आपके लिए 100 पेड़ इमरान'. दिलचस्प बात ये है कि खुद इमरान भी मीडिया के सामने जुही चावला को अपना क्रश बता चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान को पहली बार एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उनके मामा आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' और 'जो जीता वही सिकंदर' में देखा गया था. इमरान ने साल 2008 की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में जेनेलिया डिसूजा के साथ एक्टर के तौर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अब एक बार फिर जुही चावला के इस स्पेशल बर्थडे विश के बाद इमरान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस पोस्ट को पढ़कर फैंस के अल्टीमेट रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने जुही से पूछा कि, 'तब  एक्सेप्ट क्यों नही किया'. तो वहीं दूसरे फैन ने इसे क्यूटेस्ट प्रपोजल बताया.