जब बस इतने पैसों के लिए वायरल कर दी गई थी शाहिद-करीना की फोटो, एक्टर ने यूं बयां किया था दर्द

उस समय शाहिद और करीना के लव अफेयर के चर्चे हर तरफ थे और लोग उन्हें बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल मानते थे. लेकिन तभी दोनों के प्राइवेट मोमेंट की एक तस्वीर लीक हो गई, जिससे इन दोनों को शॉक लगा और इस पर काफी विवाद भी हुआ.

जब बस इतने पैसों के लिए वायरल कर दी गई थी शाहिद-करीना की फोटो, एक्टर ने यूं बयां किया था दर्द

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल थे शाहिद और करीना

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियों की चर्चा हमेशा होती है. शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी भी उनमें से एक है. बॉलीवुड में डेब्यू के कुछ समय बाद ही शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर से जुड़ने लगा. फिल्म जब वी मेट में उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. उस समय शाहिद और करीना के लव अफेयर के चर्चे हर तरफ थे और लोग उन्हें बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल मानते थे. लेकिन तभी दोनों के प्राइवेट मोमेंट की एक तस्वीर लीक हो गई, जिससे इन दोनों को शॉक लगा और इस पर काफी विवाद भी हुआ.

जब लीक हो गई थी शाहिद-करीना की प्राइवेट फोटो 

ये मामला साल 2004 का है, जब एक नाइट कल्ब में शाहिद और करीना के निजी पलों को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और फिर एक तस्वीर हर तरफ नजर आने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की किस करते हुए एक तस्वीर किसी ने अखबार में छपवा दी थी. इसके बाद इस तस्वीर पर काफी बवाल भी हुआ. साथ ही शाहिद और करीना कपूर को काफी एंबेरेसमेंट झेलनी पड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महज 500 रुपए के लिए किसी ने ये हरकत की थी.

शाहिद ने कहा- मुझे लगा मैं बर्बाद हो गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल में शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान उस समय की बातों को याद करते हुए कहा कि, 'उस वक्त उन्हें लगा था कि वह बर्बाद हो गए. उन्होंने कहा कि ‘मैं सिर्फ 24 साल का था और मुझे लगा कि मेरी प्राइवेसी पर हमला किया गया है और मैं इसके लिए कुछ नहीं कर सकता. मुझे ऐसा लगा कि ये क्या हो गया और क्या हो रहा है. जाहिर तौर पर यह आपको बहुत प्रभावित करता है. खासतौर से उस उम्र में जब आप ठीक से अपनी भावनाओं को भी नहीं जानते हैं.'