जब सलमान खान ने सोनम कपूर का बनाया मजाक, एक्ट्रेस के सामने बोले- ऐसा कोई गाना बना ही नहीं

सलमान खान और सोनम कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें भाईजान एक्ट्रेस की पर्सनेलिटी पर बात कर रहे हैं और उनकी टांग खींचते नजर आ रहे हैं.

जब सलमान खान ने सोनम कपूर का बनाया मजाक, एक्ट्रेस के सामने बोले- ऐसा कोई गाना बना ही नहीं

सलमान खान और सोनम कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं जो कई दशकों से लोगों को दिलों पर राज करते आ रहे हैं. यूं तो सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है लेकिन सलमान का दिल अभी तक किसी के साथ नहीं जुड़ पाया. सलमान खान अभी तक अनमैरेड हैं. सलमान अपने को-स्टार के साथ दोस्ती निभाने के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जिसके साथ सलमान की दोस्ती काफी अच्छी है. इस हीरोइन के साथ सलमान का रिश्ता इतना अच्छा है कि कभी वो उसके साथ एक ही मग में चाय पीते नजर आते हैं तो कभी उसके दुपट्टे से अपना पसीना पोंछते दिखाई देते हैं. सलमान खान और इस एक्ट्रेस के बीच ये प्यारी बॉन्डिंग हाल ही में वायरल वीडियो में देखी गई जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सोनमकपूर के लिए गाया गाना

जी हां बात हो रही है, सलमान खान के साथ 2015 में आई हिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो की को स्टार सोनम कपूर की. राजश्री की इस फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर ने लीड रोल निभाए थे. उस वक्त सलमान और सोनम की बॉन्डिंग काफी चर्चा में थी. हाल ही में इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंटरव्यू देते हुए सलमान खान ने सोनम कपूर की  पर्सनेलिटी की ना केवल तारीफ की बल्कि उनके लिए गाना भी गा दिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिस तरह सलमान खान सोनम कपूर के साथ मजाक कर रहे हैं, उनकी दोस्ती काफी ज्यादा अच्छी है.

सोनम कपूर का यूं आया रिएक्शन

वीडियो में इंटरव्यू के दौरान जब सोनम कपूर की पर्सनेलिटी को सूट करने वाले गाने पर बात उठती है तो सलमान खान कहते हैं कि ऐसा कोई गाना बना ही नहीं है जो सोनम की पर्सनेलिटी को बयां कर सके. इस पर सोनम कपूर हंस पड़ती हैं और पूछती हैं कि क्या मेरी पर्सनेलिटी इतनी अजीब है. फिर सलमान खान गाना गाते हैं - मैंने पूछा चांद से कि देखा है कहीं, मेरे यार सा हंसी, चांद ने कहा चांदनी की कसम, नहीं नहीं नहीं. ये वो दौर था जब सलमान और सोनम राजश्री की फिल्म को प्रमोट कर रहे थे और फिल्म के बारे में बात कर रहे थे. इस पारिवारिक फिल्म ने उस साल काफी अच्छा बिजनेस किया था. 

Bade Miyan Chote Miyan Review in Hindi: जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की BMCM

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com