जब Salman Khan ने Raveena Tandon के साथ काम करने से कर ली थी तौबा, जानें वजह

'पत्थर के फूल' की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन और सलमान खान के बीच सेट पर कुछ ऐसा होता था कि बॉलीवुड एक्टर ने एक्ट्रेस के साथ काम करने से तौबा कर ली थी. इस बारें खुद रवीना टंडन ने खुलासा किया है.

जब Salman Khan ने Raveena Tandon के साथ काम करने से कर ली थी तौबा, जानें वजह

रवीना टंडन ने सलमान खान को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली:

रवीना टंडन की डेब्यू फिल्म 'पत्थर के फूल' थी. फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी. 'पत्थर के फूल' को अनंत बलानी ने डायरेक्ट किया था और इसकी कहानी सलीम खान ने लिखी थी. फिल्म में सलमान खान नजर आए थे. सलमान खान और रवीना टंडन की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया गया था और फिल्म के गाने तो बेहद लोकप्रिय हुए थे. इस तरह फिल्म हिट रही. लेकिन रवीना टंडन और सलमान खान के बीच सेट पर कुछ ऐसा होता था कि बॉलीवुड एक्टर ने एक्ट्रेस के साथ काम करने से तौबा कर ली थी. इस बारें खुद रवीना टंडन ने खुलासा किया है. 

सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर रवीना टंडन ने पिंकविला को बताय, 'हम लोग एक ही क्लास के उन दो बच्चों की तरह थे जो हर चीज के लिए आपस में लड़ते थे. मैं साढ़े सोलह साल की थी जबकि सलमान 23 के थे. हम दोनों ही बिगड़ैल थे. सलमान और मेरा नेचर एक जैसा है. लगभग एक ही घर में पले-बढ़े थे क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पापा एक साथ काम करते थे. यह ऐसा था जैसे हम घर से ही अपनी लड़ाई जारी रखे हुए थे. हम पूरी फिल्म में लड़े और सलमान ने कहा, 'मैं उनके साथ काम नहीं करूंगा' और फिर हमने 'अंदाज अपना अपना' में किया.'

47 वर्षीय रवीना टंडन में बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दी हैं, जिनमें 'मोहरा', 'दिलवाले', 'अंदाज अपना अपना' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' शामिल हैं. रवीना टंडन की आने वाली फिल्म की बात करें तो इसमें यश के साथ 'केजीएफ चैप्टर 2' शामिल है. जबकि उन्होंने नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज 'अरण्यक' भी की है जो जल्द ही रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत