ऋषि कपूर को लड़की बनकर आखिर क्यों जाना पड़ा था वॉशरूम, देख हर कोई रह गया था दंग, पढ़ें एक्टर का बेहद मजेदार ये किस्सा

अपने करियर में ऋषि कपूर ने कई किरदार में हमें एंटरटेन किया. अपनी एक्टिंग से हर किरदार में वे जान डाल देते थे और वह पूरी तरह हिट रहता था. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके कई किस्से आज भी मशहूर हैं.

ऋषि कपूर को लड़की बनकर आखिर क्यों जाना पड़ा था वॉशरूम, देख हर कोई रह गया था दंग, पढ़ें एक्टर का बेहद मजेदार ये किस्सा

जब लड़की बनकर जेंट्स वॉशरूम चले गए थे ऋषि कपूर

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा का सफर कई दिलचस्प कहानियों से भरी है. पर्दे के बाहर तो आप इंट्रेस्टिंग कहानी देखते हैं लेकिन पर्दे के पीछे भी काफी रोचक किस्से होते हैं, जो आगे चलकर मशहूर हो जाते हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान कई ऐसी बातें हो जाती हैं, जो फिल्म की तरह ही चर्चा में आ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ था 70 दशक के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर के साथ. चॉकलेटी और रोमांटिक छवि वाले ऋषि कपूर ने वैसे तो अपने करियर में कई किरदार निभाए लेकिन उनके साथ कई ऐसे किस्से हुए जो काफी मजेदार रहे. ऐसा ही एक किस्सा उनकी फिल्म 'रफू चक्कर' की शूटिंग के दौरान हुआ, जब लड़की बनकर उन्हें वॉशरूम जाना पड़ा था. जानें क्या है ये पूरा किस्सा...

लड़की बन जेंट्स वॉशरूम चले गए थे ऋषि कपूर

ये वो दौर था, तब किसी मेल एक्टर को महिला के गेटअप में देखना कोई आम बात नहीं थी, लेकिन चूंकि ऋषि कपूर कलाकार थे, तो उन्होंने इस सोच को तोड़ा और चॉकलेटी बॉय, माचो मैन से अलग लड़की का रोल अदा किया. फिल्म 'रफू चक्कर' में ऋषि कपूर एक जगह लड़की के गेटअप में भी दिखाई दिए हैं. हुआ यूं था कि फिल्म के एक सीन की शूटिंग कश्मीर में चल रही थी. इसी दौरान  ऋषि कपूर पूरी तरह से किरदार में थे. उन्होंने लड़की का गेटअप लिया था, तभी उन्हें वॉशरूम जाना पड़ा. अब सबसे बड़ी समस्या ये थी कि वे फीमेल वॉशरूम यूज नहीं कर सकते थे, इसलिए वे उसी किरदार में जेंट्स वॉशरूम चले गए.

 जब लड़की बन जेंट्स वॉशरूम पहुंचे ऋषि कपूर

मजा तो तब आया, जब जेंट्स वॉशरूम में मौजूद दो फॉरेनर्स ने  ऋषि कपूर को लड़की के ड्रेस में देखा. वो तुरंत शॉक्ड रह गए, डर और शर्म के मारे वहां से दौड़ लगा दी और बाहर भाग आए. कुछ समय बाद जब दोनों उस महिला यानी  ऋषि कपूर को ढूंढते हुए वहां, पहुंचे तो उन्हें शूटिंग करते देखा. वे तुरंत समझ गए कि ये तो फेमस एक्टर  ऋषि कपूर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें