विज्ञापन

जब शोले को इस एक्टर ने नहीं माना था ग्रेट फिल्म, कहा- अमिताभ बच्चन ने कोई महान फिल्म नहीं बनाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले आज भी दर्शकों के दिल में एक अलग जगह रखती हैं, लेकिन बॉलीवुड के दूसरे एक्टर नसीरुद्दीन शाह इसे फिल्म को महान फिल्म नहीं मानते हैं.

जब शोले को इस एक्टर ने नहीं माना था ग्रेट फिल्म, कहा- अमिताभ बच्चन ने कोई महान फिल्म नहीं बनाई
जब 'शोले' को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने किया था कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इंडस्ट्री के वर्सेटाइल और सीनियर एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने साल 1975 में निशांत फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाई और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. लेकिन, क्या आप जानते हैं नसीरुद्दीन शाह अमिताभ बच्चन को भी क्रिटिसाइज कर चुके हैं, यहां तक कि उनकी फिल्म शोले को लेकर उन्होंने बड़ा बयान तक दे दिया था. आइए आपको बताते हैं कि नसीरुद्दीन शाह ने अमिताभ बच्चन और शोले को लेकर ऐसा क्या कहा कि जिससे फैंस को झटका लग गया. 

शोले फिल्म को लेकर क्या बोले नसीरुद्दीन शाह

इंस्टाग्राम पर filmsvisit नाम से बने पेज पर नसीरुद्दीन शाह का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया गया है. इसमें नसीरुद्दीन शाह से जब अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन ने कोई महान फिल्म नहीं की हैं. उन्होंने शोले का जिक्र करते हुए कहा कि शोले को वो एक ग्रेट फिल्म नहीं मानते हैं. ये मजेदार फिल्म हो सकती है लेकिन किसी भी एंगल से ये महान फिल्म नहीं है. मजेदार फिल्म तो साधु और शैतान भी थी. सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह का ये थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अमिताभ बच्चन के फैंस इस पर नसीरुद्दीन शाह को ट्रोल कर रहे हैं. 

राजेश खन्ना पर भी की थी टिपण्णी 

सिर्फ अमिताभ बच्चन और उनकी फिल्म शोले को ही नहीं बल्कि नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना पर भी एक बार टिप्पणी की थी. जब राजेश खन्ना का देहांत हुआ था तब नसीरुद्दीन शाह ने उन्हें घटिया एक्टर तक भी कह दिया था. इस पर डिंपल कपाड़िया खासी नाराज हो गई थीं और उन्होंने ये तक कह दिया था कि अगर आप जिंदा शख्स की इज्जत नहीं कर सकते, तो इस दुनिया से जा चुके आदमी का तो सम्मान करिए. इसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने उनके परिवार से माफी भी मांगी थी. नसीरुद्दीन शाह के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने 1975 में फिल्म निशांत से इंडस्ट्री में कदम रखा है. इसके बाद स्पर्श, आक्रोश, बाजार जैसी कई बेहतरीन फिल्में की. जानें भी दो यार और मासूम फिल्मों में उन्होंने अलग भूमिका निभाईं और वेडनेसडे जैसी फिल्म करके भी उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: ये क्या! 8 महीने पहले ही कार्तिक आर्यन ने कर दी थी भूल भुलैया 3 की कहानी लीक, सामने आया वीडियो
जब शोले को इस एक्टर ने नहीं माना था ग्रेट फिल्म, कहा- अमिताभ बच्चन ने कोई महान फिल्म नहीं बनाई
कौन है रिया सिंघा, जिसने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब
Next Article
कौन है रिया सिंघा, जिसने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com