शाहिद कपूर की इस हरकत पर जब भड़क गई थीं कियारा आडवाणी, कबीर सिंह के सेट पर जड़ना चाहती थीं थप्पड़

कॉफी विद करण शो में एक बार कियारा ने खुद बताया था कि कबीर सिंह की सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं.

शाहिद कपूर की इस हरकत पर जब भड़क गई थीं कियारा आडवाणी, कबीर सिंह के सेट पर जड़ना चाहती थीं थप्पड़

कबीर सिंह के सेट पर नाराज हो गई थीं कियारा आडवाणी

नई दिल्ली:

साल 2019 की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की किस्मत ही पलट गई. वहीं शाहिद कपूर के लुक्स और एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. फिल्म के लिए शाहिद ने 14 किलो वजन कम किया था और उनके लुक्स को परफेक्ट दिखाने के लिए फिल्म मेकर्स ने न सिर्फ पैसे बहाए बल्कि वक्त भी भरपूर दिया. इस बात को लेकर शायद फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थोड़ी परेशान भी हुई थीं. कॉफी विद करण शो में एक बार कियारा ने खुद बताया था कि कबीर सिंह के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं.

शाहिद पर आया कियारा को गुस्सा

पर्दे पर दिखी कबीर सिंह की वाइलेंट लव स्टोरी तो दर्शकों को खूब पसंद आई, लेकिन पर्दे के पीछे भी वाइलेंस की स्थिति पैदा हो गई थी. कियारा आडवाणी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में खुद बताया कि शूटिंग के दौरान एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं. इसकी वजह ये थी कि पूरे 8 घंटे तक मेकर्स केवल ये डिसाइड करते रहे कि अगली सीन में शाहिद कौन से जूते पहनेंगे.

करण जौहर ने ऐसे किया रिएक्ट

कियारा ने बताया कि सिर्फ जूतों को लेकर इतना समय देने के बाद मुझे एक बार तो ऐसा लगा कि मैं शाहिद को थप्पड़ जड़ दूं. कियारा की बात सुनकर करण ने भी हंसते हुए कहा कि अगर कोई मुझे जूते डिसाइड करने के लिए 8 घंटे बैठा कर रखे तो मुझे भी गुस्सा आएगा और मुझे भी थप्पड़ मारने का मन होगा. ये सब सुनकर शाहिद बस मुस्कुराते नजर आए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com