जब हेमा मालिनी को देखने के लिए बेकाबू हो गई थी भीड़, आगबबूला हो गए थे देव आनंद, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए थे 50 लाख

फिल्म 'जॉनी मेरा नाम' में देव आनंद के साथ हेमा मालिनी नजर आई थीं, जो खुद देव साहेब की बहुत बड़ी फैन थीं. इस फिल्म के दौरान हेमा मालिनी के साथ एक ऐसा वाकया हुआ था, जिसे वो आजतक नहीं भूल पाई हैं.

जब हेमा मालिनी को देखने के लिए बेकाबू हो गई थी भीड़, आगबबूला हो गए थे देव आनंद, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए थे 50 लाख

हेमा मालिनी को देखने के लिए जब भीड़ हो गई थी बेकाबू

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा था जब सुपरस्टार देव आनंद की तूती बोलती थी और एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करने का सपना देखा करती थीं. 70 का दशक वह दौर था जब देव आनंद हिंदी फिल्म जगत के बड़े स्टारों की लिस्ट में टॉप पर थे. इसी दौर में एक फिल्म आई थी ‘जॉनी मेरी नाम', जिसने बॉक्स ऑफिस पर ढेरों रिकॉर्ड तोड़े और दशक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी. इस फिल्म में देव आनंद के साथ हेमा मालिनी नजर आई थीं, जो खुद देव साहेब की बहुत बड़ी फैन थीं. इस फिल्म के दौरान हेमा मालिनी के साथ एक ऐसा वाकया हुआ था, जिसे वो आजतक नहीं भूल पाई हैं.

शूटिंग देखने पहुंची भीड़ हो गई थी बेकाबू

हेमा मालिनी ने 2019 में नेशनल हेराल्ड को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म जॉनी मेरा नाम की शूटिंग के दौरान सच में देव आनंद उनके आगे हीरो बन गए थे. दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग बिहार के राजगीर में चल रही थी. एक गाने की शूटिंग को देखने के लिए वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए और ये भीड़ बेकाबू होने लगी.

co3kji8g

हेमा मालिनी ने आगे बताया कि भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था, ऐसे में वे काफी घबरा गई थीं. लेकिन देव आनंद ने उन्हें वहां से सेफली निकाला. इसके बाद उन्हें लेकर हेमा मालिनी के मन में सम्मान और भी बढ़ गया. बता दें कि फिल्म जॉनी मेरा नाम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और पूरे दशक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 लाख का बिजनेस किया था.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com