विराट कोहली ने पत्नी को डेडिकेट किया अपना 71वां शतक तो इमोशल हुईं अनुष्का, बोलीं- मैं हर कदम तुम्हारे साथ हूं... 

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मैचों में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ तूफानी पारी खेल 122 रन अपने खाते में जमा किए हैं. विराट का ये शानदार खेल देख फैन्स तो उछल पड़े.

विराट कोहली ने पत्नी को डेडिकेट किया अपना 71वां शतक तो इमोशल हुईं अनुष्का, बोलीं- मैं हर कदम तुम्हारे साथ हूं... 

विराट कोहली ने पत्नी को डेडिकेट किया अपना 71वां शतक

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मैचों में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ तूफानी पारी खेल 122 रन अपने खाते में जमा किए हैं. विराट का ये शानदार खेल देख फैन्स तो उछल पड़े. क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड के सितारे भी विराट की शानदार पारी देख उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. अब इस खास मौके पर जब पूरी दुनिया ही विराट की तारीफ कर रही है तो पत्नी अनुष्का अपने आपको कैसे पीछे छोड़ सकती थीं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट के 71वें शतक पूरे होने पर अपने इंस्टा हैंडल पर विराट की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ ही वे एक खास पोस्ट भी लिखती हैं. 

दरअसल विराट कोहली ने गुरुवार को एशिया कप 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 71वां शतक पूरा किया है. जिसके चलते अनुष्का शर्मा ने एक इंस्टा पोस्ट शेयर किया है. विराट की तीन तस्वीरों के साथ ही वे लिखती हैं- मैं हमेशा हर कदम पर तुम्हारे साथ हूं. जिसके बाद क्रिकेटर विराट का भी कमेंट देखने को मिल गया. 

अनुष्का के इस पोस्ट पर धनाश्री वर्मा, जयदीप अहलावत, रणवीर सिंह, श्रद्धा कपूर, आथिया शेट्टी, सोनाली बेंद्रे के साथ ही कई सितारों ने विराट की शानदार पारी की जमकर तारीफ की है. बता दें कि इस ओवर के दौरान एएनआई की रिपोर्ट के मुताबित विराट ने पहले अपनी रिंग को किस किया वे कहते हैं 'मैंने रिंग को किस किया क्योंकि कोई है जिसने मेरे लिए बहुत किया है वह है अनुष्का. यह शतक उनके और हमारी बेटी वामिका के लिए है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले रणबीर ने अयान मुखर्जी के साथ किए 'लालबागचा राजा' के दर्शन