Viral Video: न्यू बाइक लॉन्च के मौके पर काबू से बाहर हुई स्कूटी, ऑडियंस में मची भगदड़

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) को शेयर करते हुए लिखा है, 'ऐसे कौन न्यू बाइक लॉन्च करता है भाई.'

Viral Video: न्यू बाइक लॉन्च के मौके पर काबू से बाहर हुई स्कूटी, ऑडियंस में मची भगदड़

Viral Video: सुनील ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वायरल वीडियो शेयर करते हैं. इन वीडियो में बहुत ही मजेदार वाकये देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वायरल वीडियो (Viral Video) सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो (Viral Video) पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फैन्स खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं और इसे पोस्ट करने के आधे घंटे के अंदर ही एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) को शेयर करते हुए लिखा है, 'ऐसे कौन न्यू बाइक लॉन्च करता है भाई.' यह वीडियो बाइक और स्कूटी लॉन्च के मौके पर है. जहां दर्शक भी मौजूद हैं. लेकिन जैसे ही इस स्कूटी को रेस दी जाती है, वैसे ही शख्स के हाथ से इसका कंट्रोल निकल जाता है, और यह दर्शकों में घुस जाती है. जिसकी वजह से वहां भगदड़ मच जाती है. इस तरह सुनील ग्रोवर ने बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक मशहूर कॉमेडियन हैं और जिन्होंने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. सुनील ग्रोवर अक्षय कुमार के साथ 'गब्बर' में दिखे तो वह सलमान खान की 'भारत' में भी नजर आए थे. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कई मजेदार वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं.