तारा सुतारिया के फोटोशूट के दौरान हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाने लगीं एक्ट्रेस और मेहनत पर फिर गया पानी

तारा सुतारिया का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ कुछ ऐसा होता है जिस पर पूरा फोटोशूट ही बिगड़ जाता है.

तारा सुतारिया के फोटोशूट के दौरान हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाने लगीं एक्ट्रेस और मेहनत पर फिर गया पानी

तारा सुतारिया का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही एक गायिका भी हैं जिन्होंने कई सारे सिंगिंग रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किया है और प्लेबैक सिंगिंग भी की है. वैसे तो तारा अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों तारा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मसखरे अंदाज में नजर आ रही हैं. आइए हम भी आपको दिखाते हैं तारा का यह वीडियो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक एड शूट के दौरान का वीडियो शेयर किया. जिसमें वह ब्यूटी प्रोडक्ट का ऐड कर रही हैं लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि तारा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पातीं. दरअसल, उनके कंधे पर कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट रखे नजर आ रहे हैं जो अचानक से गिर जाते हैं और ऐसा होता देख वो एकदम हैरान रह जाती हैं और जोर जोर से हंसने लगती हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके 3 वीडियो शेयर किए, जिसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

इस वीडियो में तारा सुतारिया के लुक की बात की जाए तो उन्होंने व्हाइट कलर का फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंट एक लूज पैंट कैरी किया है. अपना लुक को बहुत ही सिंपल सा रखते हुए उन्होंने बालों में हाफ पोनी बनाई हुई है और बहुत सटल मेकअप किया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के काम की बात करें तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह फिल्म मरजावां में नजर आईं और हाल ही में वह एक विलेन टू में दमदार किरदार निभाती दिखीं. अब वो आने वाले समय में फिल्म अपूर्वा में नजर आने वाली हैं.