Viral Video: एक साथ दो सुपरस्टार्स की फिल्में हुईं रिलीज तो फैन्स ने यूं मचाया गदर

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसमें कुछ लोग जमकर डांस कर रहे हैं और इसकी वजह उनके दो चहेते सितारों की फिल्म रिलीज का मौका है.

Viral Video: एक साथ दो सुपरस्टार्स की फिल्में हुईं रिलीज तो फैन्स ने यूं मचाया गदर

Viral Video: फैन्स ने यूं मनाया जश्न

नई दिल्ली :

पोंगल के मौके पर साउथ इंडस्ट्री ने दर्शकों को डबल ट्रीट दी है. दरअसल, तलपती विजय और अजीत कुमार तमिल इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सितारे हैं और इन दोनों सितारों की फिल्म एक साथ एक ही दिन तमिलनाडु में रिलीज की गई. जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने दोनों स्टार की फिल्म रिलीज होने पर इसे एक बड़े जश्न की तरह मनाया. बता दें कि 11 जनवरी को तलपती विजय की वरिसु और अजीत कुमार की थुनिवु बड़े पर्दे पर रिलीज हुई.

ट्विटर पर लोगों का जश्न मानते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सैकड़ों लोग नाचते नजर आ रहे हैं. देखने में ऐसा लग रहा है कि यह किसी न्यू ईयर या क्रिसमस पार्टी का वीडियो है, लेकिन यह किसी पार्टी का वीडियो नहीं बल्कि तमिल स्टार की मूवी रिलीज होने का जश्न है. कॉलीवुड के इन दोनों अभिनेताओं की फैन फॉलोइंग गजब की है, जिसका अंदाजा इस वीडियो को देखने से साफ नजर आ रहा है. फैंस को थुनिवु और वरिसु दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार था और अब उनका इंतजार पूरा हो गया.

बता दें कि 11 जनवरी को रिलीज हुई वामशी पेडिपल्ली की एक्शन फैमिली ड्रामा फिल्म 'वरिसु' रिलीज हुई है. इसका तेलुगु भाषा में डब वर्जन 'वरसुडु' भारत में 14 जनवरी को रिलीज होगा. इसमें तलपती विजय, रश्मिका मंदाना, आर. शरतकुमार, प्रभु और प्रकाश राज भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, 11 जनवरी को ही एच. विनोद की डकैती पर आधारित एक्शन फिल्म 'थुनिवु' भी रिलीज हो गई है. इसी दिन इसका तेलुगु डब वर्जन थेगिम्पु भी रिलीज हो गया है. जिसमें अजित कुमार के अलावा मंजू वारियर और समुथिरकानी भी हैं.