दीपिका पादुकोण को एकटक देख रहे थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस बोलीं- 7 साल में कुछ नहीं बदला...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, इस तस्वीर में एक्टर, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को टकटकी लगाकर देख रहे हैं.

दीपिका पादुकोण को एकटक देख रहे थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस बोलीं- 7 साल में कुछ नहीं बदला...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने फोटो हुआ वायरल
  • दीपिका पादुकोण के साथ 7 साल पुरानी फोटो की पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की नंबर वन जोड़ियों में से एक हैं. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण से बहुत प्यार करते हैं, इस बात को वह कहीं-ना-कहीं हर बार अपने पोस्ट में बयान कर ही देते हैं. एक बार फिर एक्टर रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए इंस्टाग्राम पर प्यार जाहिर करते नजर आए. रणवीर सिंह ने फिल्म 'राम लीला (Ram Leela)' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में रणवीर एकटक दीपिका पादुकोण को देखे जा रहे हैं.

Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!

No caption needed @deepikapadukone #RamLeela

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर का उड़ाया मजाक, कहा- चेहरा देखकर ऐसा लगता है जैसे...यूं मिला करारा जवाब

अपनी इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा, 'किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है.' रणवीर की इस पोस्ट पर यूं तो सेलिब्रिटीज के साथ-साथ फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार कमेंट उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया है. एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इन सात साल में कुछ नहीं बदला.'

नोरा फतेही ने रेड टॉप में किया धमाकेदार डांस, 'पपेटा चैलेंज' पर मचाया तहलका...देखें Video

दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की ये फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 2018 में हुई थी, हालांकि काफी समय से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही ये कपल कबीर सिंह की फिल्म '83' में नजर आएंगे. इस फिल्म में जहां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें वीडियो- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...