Vijay Deverakonda ने शेयर किया ‘लाइगर’ लुक, बिखरे बालों में यूं दिखे एक्टर

Vijay Deverakonda ने शेयर किया ‘लाइगर’ लुक, बिखरे बालों में यूं दिखे एक्टर

Vijay Deverakonda ने शेयर किया ‘लाइगर’ में अपना लुक

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर ‘लाइगर' (Liger) को लेकर एक्टर काफी उत्साहित हैं. उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. कुछ दिनों पहले विजय की फिल्म से उनका एक पोस्टर और गाना रिलीज किया गया था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. अब उनकी फिल्म से दूसरा पोस्टर सामने आया है. एक्टर पोस्टर में शानदार लग रहे हैं. पोस्टर देख कर फैंस को फिल्म के रिलीज का इंतजार है. फैंस अपने पसंदीदा हीरो को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेलर रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा ने अब फिल्म का एक और पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. नए पोस्टर में विजय अपने बिखरे हुए बालों के साथ दिख रहे हैं. यह एक ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो है. लाइगर का ट्रेलर 21 जुलाई को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया एंटरटेनर 'लाइगर' का ट्रेलर 21 जुलाई को रिलीज होगा. मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट को साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी करने का फैसला किया है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया है. हाल ही में  फिल्म के मेकर्स ने इसका पहला गाना 'अकड़ी पकड़ी' रिलीज किया. गाने के टीजर में दोनों जबरदस्त डांस करते दिखे.