Liger: विजय देवराकोंडा की 'लाइगर' का पोस्टर हुआ रिलीज, अनन्या पांडे भी फिल्म में आएंगी नजर

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर (Liger)' का पोस्टर रिलीज हो गया है.

Liger: विजय देवराकोंडा की 'लाइगर' का पोस्टर हुआ रिलीज, अनन्या पांडे भी फिल्म में आएंगी नजर

Liger: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर (Liger)' का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • विजय देवराकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • करण जौहर ने शेयर किया पोस्टर
  • अनन्या पांडे भी फिल्म में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी पहचान बनाई है. विजय देवराकोंडा अब जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर (Liger)' में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का पोस्टर हुआ है, जिसे करण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस पोस्टर में विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda Film) फाइटिंग ग्लव्ज पहने हुए हैं. बता दें कि विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी नजर आएंगी.

'लाइगर (Liger)' के पोस्टर को लेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कैप्शन में लिखा, "बड़े पर्दे के राजा और कई दिलों के मालिक, 'लाइगर' को प्रस्तुत करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं. विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे. फिल्म को पुरी जगंनाध डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar Instagram) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, फिल्म 'लाइगर (Liger Film)' में विजय देवराकोंडा एक बॉक्सर का किरदार अदा करेंगे. इसके लिए उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं.