सिर पर हाथ रखकर बैठी थीं विद्या बालन, फिर जो हुआ वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सिर पर हाथ रखकर बैठी थीं विद्या बालन, फिर जो हुआ वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन (Vidya Balan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

विद्या बालन अपनी सधी हुई अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं. आखिरी बार विद्या बालन अमेजन प्राइम की फिल्म 'शेरनी' में नजर आई थीं जबकि उनकी आने वाली फिल्म 'जलसा' है. लेकिन एक्टिंग के अलावा भी एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

विद्या बालन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दीवाली जा चुकी है? लेकिन मुझे इनमें से कोई भी लुक दिखाने का मौका नहीं मिला.' इस वीडियो में विद्या एक के बाद एक ड्रेस में नजर आती हैं और इनमें मॉडर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसेस तक शामिल हैं. फैन्स विद्या बालन (Vidya Balan) के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और एक फैन ने तो 'माशाअल्लाह' लिखा है. 

विद्या बालन (Vidya Balan) ने परिणीता के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह द डर्टी पिक्चर, कहानी, गुरु, भूल भुलैया, मिशन मंगल, लगे रहो मुन्ना भाई और शकुंतला देवी में नजर आ चुकी हैं. हर पिल्म के साथ उनका एक्टिंग का स्तर बढ़ता ही गया है और उन्होंने बॉलीवुड मे शीरो के कॉन्सेप्ट को भी स्थापित किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक