विद्या बालन ने ग्लैमरस अवतार से किया फैंस को हैरान, बोलीं- इंडियन ही नहीं वेस्टर्न कपड़े भी...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विद्या बालन ने ग्लैमरस अवतार से किया फैंस को हैरान, बोलीं- इंडियन ही नहीं वेस्टर्न कपड़े भी...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • विद्या बालन ने शेयर किया वीडियो
  • इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस में आईं नजर
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं विद्या
नई दिल्ली :

विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर सूट या फिर साड़ी में देखी जाती हैं, ऐसे में कई बार लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल भी कर देते हैं. फैंस उनसे बार-बार ये सवाल पूछते हैं कि आखिर वे वेस्टर्न आउटफिट में क्यों नहीं दिखाई देतीं. आखिरकार लोगों के इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके दे ही दिया है. सोशल मीडिया पर विद्या बालन (Vidya Balan) का यह वीडियो चर्चा में आ गया है. दरअसल, विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें वे पहले सूट में नजर आती हैं और फिर उसके बाद उनका स्टाइलिश अवतार देखने को मिलता है. विद्या ने अपना यह वीडियो शेयर करके लोगों को हैरानी में डाल दिया है.

विद्या बालन (Vidya Balan Instagram) अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन देती हैं, “जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैं अक्सर भारतीय कपड़े पहनती हूं”. इस वीडियो में आप देखेंगे कि विद्या पीले रंग के एक खूबसूरत से सूट में चलकर सामने आती हैं और फिर अचानक से एक वेस्टर्न आउटफिट में आ जाती हैं. विद्या (Vidya Balan Video) के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिये अपनी राय भी रख रहे हैं. एक तरफ जहां फैंस को विद्या का दोनों अवतार बेहद पसंद आ रहा है, वहीं कुछ को वे सूट में ही अच्छी लग रही हैं. विद्या के इस पोस्ट पर फिल्मी सितारे भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें विद्या बालन (Vidya Balan Films) के फिल्मी करियर की तो वे सबसे पहले फिल्म ‘परिणीता' में साल 2005 में दिखाई दी थीं. इसके बाद वे ‘भूल भुलैया', ‘डर्टी पिक्चर', ‘कहानी', ‘कहानी 2', ‘तुम्हारी सुलु', ‘मिशन मंगल', ‘बेगम जान' जैसी फिल्मों में देखी गईं. आखिरी बार वे साल 2020 की फिल्म ‘शकुंतला देवी' में नजर आई थीं. विद्या (Vidya Balan) अक्सर फिल्मों में अपनी सशक्त परफॉरमेंस से लोगों को चौंका देती हैं.