सलमान खान के बॉडीगार्ड के बुरे बर्ताव वाले कथित वीडियो पर विक्की कौशल का रिएक्शन, कही ये बात 

आईफा के ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल ने बीते दिन वायरल हुए वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें कथित तौर पर सलमान खान के बॉडी गार्ड्स द्वारा धक्का दिया गया था.

सलमान खान के बॉडीगार्ड के बुरे बर्ताव वाले कथित वीडियो पर विक्की कौशल का रिएक्शन, कही ये बात 

सलमान खान वाले वायरल वीडियो पर विक्की कौशल का रिएक्शन

नई दिल्ली:

आईफा की चर्चा हर तरफ है. वहीं इसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि इनमें विक्की कौशल और सलमान खान की एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोंरीं. दरअसल, इसमें सुरक्षा कारणों से अबू धाबी में चल रहे आईफा में सलमान खान के बॉडी गार्ड्स ने कथित तौर पर विक्की कौशल को धक्का दिया गया था. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स का दोहरा रिएक्शन देखने को मिला था, जिसके चलते कई फैंस सलमान खान तो कुछ विक्की कौशल को सपोर्ट कर रहे थे. इसी बीच इन खबरों पर विक्की कौशल का रिएक्शन सामने आया है. इतना ही नहीं एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों स्टार्स एक-दूसरे के गले लगते हुए दिख रहे हैं. 

एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मीडिया ने जब एक्टर विक्की कौशल से इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, हो सकता है कि चीजें वैसी न हों जैसा कि वीडियो में दिख रहा है और इसलिए इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है. एक्टर कहते हैं. “कई बार चीजों के बारे में बेकार की बकबक शुरु हो जाती है. इसका कोई मतलब नहीं है. चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी वे वीडियो में दिखती हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है," 

इस इंटरव्यू के अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफा के रेड कार्पेट पर विक्की कौशल से सलमान खान मिलते हुए दिख रहे हैं. वहीं उन्हें गले लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी दोनों स्टार्स के लिए अपना प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी ले रहे थे. तभी सलमान खान की एंट्री होती है. वहीं जब विक्की, सलमान का अभिवादन करने के लिए उनके पास जाने की कोशिश करते हैं तो सुरक्षाकर्मियों उन्हें धक्का देते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो ने काई फैंस को नाराज कर दिया था. 

Zara bach ke Vicky
by u/yours_truly_Davina in BollyBlindsNGossip

गौरतलब है कि IIFA अवार्ड्स 2023 अबू धाबी में हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, नोरा सिंह, रकुल प्रीत सिंह और ईशा गुप्ता सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने पहुंची हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह IIFA का समय है, हबीबी!