वरुण धवन ने रिलीज किया 'जुग जुग जियो' का पोस्टर, इस दिन अनिल और नीतू कपूर के साथ सिनेमाघर में कॉमेडी करेंगे एक्टर

पोस्टर में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं अन्य पोस्टर में इन चारों कलाकारों के साथ मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली दिखाई दे रही हैं.

वरुण धवन ने रिलीज किया 'जुग जुग जियो' का पोस्टर, इस दिन अनिल और नीतू कपूर के साथ सिनेमाघर में कॉमेडी करेंगे एक्टर

फिल्म जुग जुग जियो का पोस्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो का पोस्टर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो में अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता मनीष पॉल मुख्य भूमिका में होंगे. इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के दो सीनियर कलाकार अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग काफी समय से चल रही थी. शूटिंग की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

अब फिल्म के पोस्टर को वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म जुग जुग जियो का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार शादी सेलिब्रेशन के लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

पोस्टर में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं अन्य पोस्टर में इन चारों कलाकारों के साथ मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली दिखाई दे रही हैं. फिल्म के पोस्टर के साथ वरुण धवन ने खास पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'महामारी के बाद थिएटर में मेरी पहली फिल्म की वापसी हो रही है. न्यूकमर की तरह महसूस हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि कॉमेडी से शुरुआत करने का मेरे पास कोई बेहतर तरीका है. मेरे के लिए अनिल कपूर सर और नीतू मैम के साथ काम करना काफी सम्मानजनक है.' इसके अलावा पोस्टर के जरिए वरुण धवन कियारा आडवाणी, फिल्म के निर्देशक राज मेहता और निर्माता करण जौहर की भी तारीफ की है. पोस्टर के साथ ही फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. वरुण धवन की यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.