शादी के बाद मुंबई लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल, कुछ इस तरह हुआ स्वागत- देखें Photos

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) शादी के बाद वापस मुंबई लौट आए हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

शादी के बाद मुंबई लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल, कुछ इस तरह हुआ स्वागत- देखें Photos

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) वापस लौंटे मुंबई

खास बातें

  • वरुण धवन और नताशा दलाल वापस लौटें मुंबई
  • अलीबाग में दोनों ने रचाई थी शादी
  • स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे वरुण और नताशा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से हाल ही में शादी रचाई है. वरुण और नताशा अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे. अब शादी के बाद वरुण और नताशा वापस मुंबई लौट आए हैं. जिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में वरुण धवन (Varun Dhawan Photos) मैरून कुर्ता-पजामा में काफी हैंडसम लग रहे हैं, साथ ही काले चश्में उन पर काफी जंच रहे हैं. वहीं, नई दुल्हन नताशा दलाल पेस्टल कुर्ते में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

0dl34f3g

mqhkaih
b2hkn4v8

नताशा दलाल (Natasha Dalal Photos) ने कुर्ते के साथ शीर दुपट्टा ले रखा है, जो उनकी खूबसूरती को दोगुना कर रहा है. वहीं, कुछ तस्वीरों में वरुण और नताशा मुंह पर मास्क लगाए भी नजर आ रहे हैं. बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan Instagram) और नताशा दलाल स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 2020 में ये दोनों शादी करने वाले थे, हालांकि, कोरोनावायरस के कारण उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी.

0u1tl1i8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी अलीबाग में कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच हुई. शादी की तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. शादी के बाद कई सेलेब्स ने दोनों को बधाइयां दीं.वरुण और नताशा की शादी में कथित तौर पर 40-50 गेस्ट ही शामिल हुए थे. खबरों की माने तो जल्द ही वरुण और नताशा मुंबई में भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले हैं.