Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें

18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वॉरियर का जन्म थ्रिस्सूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 

Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें

रातों-रात इंडिया में फेमस हुईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल 'ओरू अदार लव' का गाना
  • प्रिया प्रकाश वॉरियर रातों-रात बनीं इंटरनेट सेंसेशन
  • बी-कॉम की छात्र हैं 18 साल की प्रिया
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन वीक के मौके पर इन दिनों मलयालम फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कह रहे हैं. गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी है.

इशारों-इशारों में ऐसे किया प्यार का इजहार, 26 सेकंड का ये वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 18 वर्षीय प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं

देखें तस्वीरें...

42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine, दिखाई फोटो

ओरू अदार लव फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 9 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कहना गलत नहीं होगा कि गाने ने प्रिया की किस्मत बदल दी है, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

Happy Hug Day 2018: जादू की झप्पी से छू-मंतर हो जाएगी प्रॉब्लम्स, इन Video से सीखें कैसे बनती है बिगड़ी बात
 
देखें, गाने का पूरा वीडियो....


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com