युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा की मां और सास ससुर कोरोना संक्रमित, कहा- 'हेल्पलेस महसूस कर रही हूं'

में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे सास ससुर कोरोना संक्रमित हैं.

युजवेंद्र चहल  की पत्नी धनाश्री वर्मा की मां और सास ससुर कोरोना संक्रमित, कहा- 'हेल्पलेस महसूस कर रही हूं'

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के सास ससुर कोरोना संक्रमित

खास बातें

  • धनश्री वर्मा की मां-भाई थे कोरोना संक्रमित
  • सास-ससुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव
  • मुश्किल समय से गुजर रही हूं :धनश्री वर्मा
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनका कोई ना कोई पोस्ट वायरल होता ही रहता है, लेकिन हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने कोरोना से हो रही परेशानी और दुख को साझा किया है. इस स्टोरी को देख फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं.

ju6njc5g

Dhanshree Verma


बता दें कि धनाश्री (Dhanashree Verma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि "अप्रैल और मई का महीना उन पर काफी भारी रहा. इस दौरान वे कई बड़ी परेशानियों से जूझ रही थीं. उन्होंने कहा कि शुरुआत में मेरी मां और भाई कोरोना की चपेट में आ गए थे. उस दौरान में IPLमें बिजी थी परिवार से काफी दूर थी. मैं खुद को काफी हेल्पलेस महसूस कर रही थी, लेकिन मैं लगातार उनसे फोन और मैसेज के माध्यम से जुड़ी रही. भगवान की कृपा रही वे अब रिकवर कर रहे हैं, लेकिन  मैंने अपने कोरोना से संक्रमित अंकल और आंटी को खो दिया. यह जानकर मुझे काफी झटका लगा."

2jat0vm

Dhanshree Verma

fo1v8nqo

Dhanshree Verma

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इतना ही काफी नहीं था कि अब मेरे पेरेंट्स इन लॉ के सिमटम्स सामने आए हैं. टेस्ट करवाने पर पता चला कि वे भी कोरोना संक्रमित हैं. मेरे ससुर अस्पताल में भर्ती हैं वहीं मेरी सास होम क्वारंटीन हैं. इस मुश्किल दौर में मुझे सभी का ध्यान रखना है. मैं खुद भी सावधानी लेना नहीं भूल रही हूं. इसके साथ ही धनाश्री ने सभी से आग्रह किया कि कृप्या आप सभी घर पर रहें और अपना ध्यान रखें. इस मुश्किल समय में अगर कोई मदद मांगे तो आप उसकी मदद जरूर करें. इसके साथ ही धनाश्री ने कहा ऐसे में डांस करना और कोरियोग्राफ करना काफी मुश्किल है, लेकिन मैं मेरा बेस्ट दूंगी. आप सभी इस कोरोना जंग से जीतने के लिए प्रार्थना करें.