Uunchai के पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा, दोस्ती का जश्न मनाते दिखे एक्टर्स

राजश्री प्रोडक्शन ने अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है, जिसमें एक साथ और एक ही फ्रेम में दिख रहे हैं  6 अद्भुत कलाकार. पोस्टर में इनके बीच का तालमेल बता रहा है कि वाकई जिंदगी में अगर मोटिवेशन तगड़ा हो तो जिंदगी कितनी हसीन हो जाती है.

Uunchai के पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा, दोस्ती का जश्न मनाते दिखे एक्टर्स

unchai के पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं सारिका और नानी गुप्ता

नई दिल्ली :

Uunchai Poster out: राजश्री प्रोडक्शन ने अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. अब फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है, जिसमें एक साथ और एक ही फ्रेम में दिख रहे हैं  6 अद्भुत कलाकार. पोस्टर में इनके बीच का तालमेल बता रहा है कि वाकई जिंदगी में अगर मोटिवेशन तगड़ा हो तो जिंदगी कितनी हसीन हो जाती है. सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ऊंचाई 11.11.22 को सिनेमाघरों में होगी. आज सामने आए पोस्टर में परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका, पहाड़ों से घिरे एक खेल के मैदान में एक साथ डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं.

lst4751g

 पोस्टर में लिखा है- ट्रेलर आउट टुमॉरो यानी कि मंगलवार 17 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, जिस पर सबकी निगाहें हैं. ऊंचाई की कहानी की 'दोस्ती' की है और वैसा ही ऊंचाई के पोस्टर अभियान में दिखाई दे रहा है. पूरी स्टार कास्ट के करैक्टर पोस्टर को उनके खास मित्रो द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.  अमिताभ बच्चन के लिए धर्मेंद्र ने ट्रेंड शुरू किया, अनुपम खेर के लिए अनिल कपूर, बोमन ईरानी के लिए राजकुमार हिरानी, सारिका के लिए किरण खेर, नीना गुप्ता के लिए गजराज राव और परिणीति चोपड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने अपनी दोस्ती निभाकर पोस्टर को शेयर किया. 

अनोखे चरित्र वाले पोस्टरों ने काफी उत्सुकता पैदा की है. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में भावनाओं, रिश्तों और उम्र के अलग अलग पड़ाव को दिखाया गया है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट