उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक वायरल, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

उर्वशी हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने शटरबग्स को फोटो के लिए पोज दिया.

उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक वायरल, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

उर्वशी का एयरपोर्ट लुक वायरल

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. आए दिन वह अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनका हर लुक फैंस को दिल जीत लेता है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने शटरबग्स को फोटो के लिए पोज दिया. इन फोटो में वह बेहद सुंदर दिख रही हैं. उर्वशी इस मौके पर रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं. उर्वशी ने रेड कॉर्ड-सेट मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने ब्लैक ट्यूब क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था. ऑउटफिट को डिजाइनर शालिनी राठौड़ द्वारा डिजाइन किया गया था और यह उनके मैलाकाइट कलेक्शन में से एक था.

ऑउटफिट में बहुत गहराई से डिटेलिंग की गई  है, जिसमें ब्लेजर की बॉर्डर के साथ-साथ स्कर्ट और स्लीव्स की बॉर्डर पर एक डिज़ाइन शामिल होता है. शतरंज के सिक्के के पैटर्न जैसे राजा और रानी के साथ सोने पत्तिया लगाई हुए . कोर्सेट एक छोटी लाल पट्टी से जुड़ा हुआ था.  जिसके ऊपर एक सुनहरा पैच था. उर्वशी ने अपने मेकअप को बहुत ही सटल रखा और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था. उन्होंने ब्लैक हील के साथ अपने लुक को पूरा किया. इस पूरे आउटफिट की कीमत लगभग 3 लाख रुपये से अधिक है. उर्वशी ने पप्स के लिए पोज़ दिया. 

हाल ही में, उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 47.7 मिलियन फॉलोअर्स हुए है. कवर शूट से अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "47.7 मीलियन. @instagram पर आपके प्यार  और शुभकामनाओं के लिए  आभारी हूं. आप सभी  को प्यार करती  हूं. 
 

ये भी देखें : करण जौहर की पार्टी में फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए आलिया, रणवीर और सारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com