उर्वशी रौतेला ने शीशे की फ्लोर पर लेटकर बनवाया डेरिंग वीडियो, नीचे का नजारा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Urvashi Rautela का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कांच की छत पर लेटकर फोटोशूट करवा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स ने अपने दांतों तले उंगली दबा ली है.

उर्वशी रौतेला ने शीशे की फ्लोर पर लेटकर बनवाया डेरिंग वीडियो, नीचे का नजारा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

आज के समय में Urvashi Rautela का नाम बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है. भले ही उर्वशी बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में न आई हों, लेकिन उन्होंने अपनी इंटरनेशनल प्रजेंस से लोगों के दिलों और बॉलीवुड में यकीनन एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दिया है, जो उनके चाहने वालों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है.

उर्वशी रौतेला ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें एक बड़े ही स्टाइलिश आउटफिट में देखा जा सकता है. उर्वशी वीडियो में आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाए ग्लैमरस अंदाज के साथ शीशे के छत पर लेटकर वीडियो बनवा रही हैं. कांच की छत से नीचे का नजारा भी देखा जा सकता है. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “अनुभव. चीजें. मेरे वंडरलस्ट ने मुझसे ये करवाया”. उर्वशी के इस पोस्ट को अभी तक 1 लाख 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर लोग अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Urvashi Rautela की इस पोस्ट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने लायक हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपका स्टंट देखकर मेरी तो रूह कांप गई”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मैम आप कैसे कर लेती हो ये सब?”. वहीं रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ भी फैन्स उर्वशी की इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com