नवरात्रि पर बेहद सादगी भरे रूप में नजर आईं उर्वशी रौतेला, मंदिर के सामने खिंचाई Photo

उर्वशी नवरात्रि के पहले ही दिन माता के दर्शन करने मंदिर पहुंची. उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यहां से फोटो साझा की और सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं.

नवरात्रि पर बेहद सादगी भरे रूप में नजर आईं उर्वशी रौतेला, मंदिर के सामने खिंचाई Photo

उर्वशी रौतेला की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को नवरात्रि के पहले दिन ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया. गुरुवार (7 अक्टूबर) से नवरात्रि की शुरुआत हो गई है. ऐसे में आम ही नहीं खास भी मां के मंदिरों में दर्शन और पूजन के लिए पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है. उर्वशी नवरात्रि के पहले ही दिन माता के दर्शन करने मंदिर पहुंची. उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यहां से फोटो साझा की और सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं.

फैंस को भाया ट्रेडिशनल लुक  

उर्वशी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे उत्तराखंड के जोशीमठ स्थित मंदिर के सामने खड़ी हैं. उर्वशी ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और दुपट्टा भी कैरी किया है. उर्वशी इस ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. उर्वशी ने अपने हाथों में पूजा की थाली पकड़ी हुई है. तस्वीर में पीछे मंदिर भवन के साथ ही साथ खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर महज तीन घंटों में चार लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पारंपरिक अंदाज में देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं. उत्तराखंड के जोशीमठ मंदिर के बाहर से पोस्ट की गई इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है, 'सभी को नवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं, आइए हम सभी प्रार्थना करें कि देवी दुर्गा का दिव्य आशीर्वाद आपको शांति और खुशी प्रदान करे. देवी आपको सभी गलत कार्यों से बचाएं और आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करें. आपको और आपके परिवार को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.' इसके बाद उर्वशी ने देवी दुर्गा का मंत्र भी लिखा है. उर्वशी के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, सुष्मिता सेन और परेश रावल ने भी सोशल मीडिया पर नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं.