Urvashi Rautela ने हनी सिंह, गुरु रंधावा और जुबिन नौटियाल के साथ यूं की जमकर पार्टी, देखें वायरल Photo

उर्वशी रौतेला की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे हनी सिंह, गुरु रंधावा और जुबिन नौटियाल के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Urvashi Rautela ने हनी सिंह, गुरु रंधावा और जुबिन नौटियाल के साथ यूं की जमकर पार्टी, देखें वायरल Photo

उर्वाशी रौतेला की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर भी एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. उर्वशी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक एल्बम में भी नजर आती हैं. उर्वशी को अब तक कई म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है. उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया के हर एक पोस्ट को भी उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और उसे वायरल कर देते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई है, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

उर्वशी रौतेला ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ इंडस्ट्री के तीन बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. दरअसल उर्वशी नो जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके साथ गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और जुबिन नौटियाल को देखा जा सकता है. ये किसी पार्टी की फोटो लगती है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, ‘बैंड्स वापस एक साथ'. उर्वशी इस फोटो में स्टील ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में उर्वशी काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं उनके साथ मौजूद सभी सितारे मस्ती के मूड में और बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला की पोस्ट को कुछ ही देर में 2 लाख 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. गुरु रंधावा के साथ हाल ही में उर्वशी ‘डूब गए' गाने में नजर आई थीं. जल्द ही वे रणदीप हुडा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने तमिल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं.