Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- सीधे जन्नत से उतरी है अप्सरा

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल  मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. अपने इस लुक में उर्वशी इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं, जिससे नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- सीधे जन्नत से उतरी है अप्सरा

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अकसर अपनी खूबसूरती और दिलकश तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उर्वशी का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जिनकी खूबसूरती और फैशन सेंस उन्हें सबसे अलग बनाती है. इस खूबसूरत हसीना की ग्लैमरस तस्वीरें और स्टनिंग वीडियोज़ अक्सर इंटरनेट का टेम्प्रेचर बढ़ाने का काम करते हैं. यही वजह है कि उर्वशी के लेटेस्ट लुक्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल  मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. अपने इस लुक में उर्वशी इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं, जिससे नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

जी हां, एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. हाल ही में उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने बॉडी हगिंग ओशियन ब्लू वेलवेट आउटफिट कैरी किया हुआ है. अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए उर्वशी ने परफेक्ट पिंक न्यूड लिपस्टिक और लिप ग्लॉस के साथ में मिनिमल मेकअप ऑप्ट किया है. ब्लैक गॉगल और बेले पिंक हाई हील्स पहने हुए उर्वशी हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस और सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. वीडियो में उनकी हर एक अदा फैंस का दिल चुरा रही है. 

उर्वशी रौतेला ने अपना यह लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेड इन इंडिया". हमेशा की तरह फैंस उर्वशी के लुक पर फिदा हो गए हैं और रेड हार्ट और हॉट इमोजीस के साथ प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, "आप बेहद खूबसूरत हो. आपको देखकर होश उड़ जाता है". तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, "आप हमेशा से मेरी फेवरेट रही हो". वहीं एक और फैन ने खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, "सीधा जन्नत से उतर कर आई हो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com