एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गाय को खिलाया फल, यूजर्स बोले- खुशकिस्मत है गाय

उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाय को केला खिलाते हुए नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गाय को खिलाया फल, यूजर्स बोले- खुशकिस्मत है गाय

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

खास बातें

  • उर्वशी ने गाय को खिलाया केला
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
  • ट्रोलर्स ने कसा तंज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि नेक कामों के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाय को केला खिलाते हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी ने बिना किसी कैप्शन के इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में यूजर्स ने भी अपने कमेंट दिये हैं, जिसमें ज्यादातर यूजर्स इस काम के लिए उर्वशी की सराहना की. वहीं ट्रोलर्स भी इस वीडियो को लेकर उर्वशी रौतेला को ट्रोल करने की कोशिश की. एक यूजर ने लिखा, 'गाय भी खुशकिस्मत है जो उर्वशी के हाथ से खाने का मौका मिला.'

Hate Story 4 Box Office : उर्वशी रौतेला की अदाओं का चल गया जादू, इतनी की कमाई

उर्वशी रौतेला की इस साल मार्च महीने में रिलीज हुई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' हिट साबित हुई. 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला बोल्ड अवतार में हैं, और उन्होंने इस किरदार के लिए काफी मेहनत भी की है. उर्वशी रौतेला अपने डांस और अदाओं को परफेक्ट बनाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, "उनकी मेहनत 'आशिक बनाया आपने' गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है."  'हेट स्टोरी 4' 9 मार्च को रिलीज हुई थी.
 


फर्जी आधार कार्ड के जरिए इस एक्ट्रेस के नाम बुक हुआ होटल रूम, मामला दर्ज

'हेट स्टोरी 4' को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले 'हेट स्टोरी' सीरीज की तीन फिल्में और भी रिलीज हो चुकी हैं. तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा था. फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ था. जिसकी भरपाई बॉक्स ऑफिस से कर ली गई थी.


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com