बॉक्सर से रिंग में भिड़ गईं उर्वशी रौतला, यूं लगाए पंच पे पंच- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.

बॉक्सर से रिंग में भिड़ गईं उर्वशी रौतला, यूं लगाए पंच पे पंच- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर की ये वीडियो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • बॉक्सिंग करती आईं नजर
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं उर्वशी
नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी तस्वीरों व वीडियो को फैन्स खासा पसंद करते हैं. उर्वशी न सिर्फ अपने स्टाइल बल्कि अपनी खूबसूरती के चलते भी फैन्स के दिलों में बसती हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर उर्वशी (Urvashi Rautela) का कोई न कोई पोस्ट वायरल होता है और इसी क्रम में एक्ट्रेस का यह लेटेस्ट वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे बॉक्सिंग करते हुए देखी जा सकती हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela Boxing Video) वीडियो में बॉक्सर को पंच पे पंच लगाती नजर आ रही हैं.

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, “36 मिलियन लव..सेलिब्रेशंस..आप सभी 36 मिलियन लोगों के लिए मेरा फेवरेट बॉडी स्कल्पटिंग वर्कआउट. सच्ची खुशी. आई लव यू ऑल”. उर्वशी का यह पोस्ट उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन होने पर वे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं.

एक फैन ने उर्वशी (Urvashi Rautela) के वीडियो पर लिखा है, “प्रैक्टिस से एक महिला बेहतर बनती है. आप उन सभी महिलाओं के लिए एक आइडल हैं, जो कि अपने जीवन में कुछ करना चाहती हैं”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “दिल ये जिद्दी है”. इस तरह के ढेरों कमेंट्स उर्वशी के इस पोस्ट पर आ रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो उन्हें साल 2018 की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4' में आखिरी बार देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com