उर्वशी रौतेला ने अपनी आंखों पर लगवाया 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो, Video देख हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में उर्वशी ने अपनी आंखों पर 24 कैरेट सोने का आई शैडो लगाया हुआ है.

उर्वशी रौतेला ने अपनी आंखों पर लगवाया 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो, Video देख हो जाएंगे हैरान

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने अपनी आंखों पर लगवाया सोने का आई शैडो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक फैशन आइकन भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. अरब फैशन वीक में उनका शोस्टोपर बनना पूरे देश के लिए ही काफी गर्व की बात है. अब हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on


वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऐसी बात बताई है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है." एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने स्टाइल और अपने आउटफिट को लेकर यूं चर्चा में आईं. इससे पहले एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ की शादी में भी अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं. दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने 55 लाख का लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. हाल ही में उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में वह गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी थीं. इसके अलावा जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com