Google सर्च में शीर्ष 100 एशियाई हस्तियों में उर्फी ने बनाई जगह, कियारा, जान्हवी और कंगना जैसे बड़े स्टार्स को भी छोड़ा पीछे  

उर्फी जावेद ने एशिया के विशिष्ट लोगों में जगह बनाई हैं और यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है. उर्फी जावेद दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियाई शख्सियत बन गई हैं. उर्फी कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर और कंगना रनौत को पछाड़ते हुए गूगल सर्च में आगे निकल चुकी हैं.

Google सर्च में शीर्ष 100 एशियाई हस्तियों में उर्फी ने बनाई जगह, कियारा, जान्हवी और कंगना जैसे बड़े स्टार्स को भी छोड़ा पीछे  

Google सर्च में शीर्ष 100 एशियाई हस्तियों में उर्फी ने बनाया जगह

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. उनके अतरंगी फैशन के कारण पूरी दुनिया में लोग उन्हें जानने लगे हैं. उनके अधिकांश ड्रेसिंग को अजीब कहा जाता है. लेकिन वह कभी भी ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती हैं और कुछ अनोखा पहनने के लिए लगातार प्रेरित होती रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी अपने हाजिरजवाबी को लेकर दिलेर हैं. मॉडल औऱ एक्ट्रेस ने अब एशिया के विशिष्ट लोगों में जगह बनाई हैं और यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है. 

fh0gmg1

उर्फी जावेद दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियाई शख्सियत बन गई हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा, उर्फी कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर और कंगना रनौत सबको पछाड़ते हुए गूगल सर्च में इन डीवाज से आगे निकल चुकी हैं. उर्फी निस्संदेह एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह अक्सर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं. सबसे अधिक खोजी जाने वाली एशियाई शख्सियत बनकर उर्फी का कद अब और बढ़ गया है. 

फ़ैशनिस्टा ने दुनिया भर में Google पर शीर्ष 100 सबसे अधिक खोजे जाने वाले एशियाई लोगों में जगह बनाई है. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, अजय देवगन, राम चरण, काजोल, और कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. इस रिपोर्ट के बाद उर्फी चाहने वाले उन्हें बधाई देने लगे. उर्फी जावेद ने इस खबर को अपने इंस्टा अकाउंट स्टोरी में भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में उन्हें हॉल्टर नेक के रूप में स्टाइल की गई ब्लैक स्कर्ट के साथ एक सफेद क्रॉप टॉप में अपने लुक के लिए हॉलीवुड फैशन डिजाइनर हैरिस रीड से अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली. डिजाइनर ने बताया कि उन्होंने उनके कलेक्शन में से एक लुक को रीक्रिएट किया. इससे पहले उर्फी ने कांच से बने कपड़े, सेफ्टी पिन और फोटोज कैरी किए थे. उसने एक बोरी और तार से भी एक ड्रेस बना कर पहना. वह लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं और उन्हें बखूबी कैरी करती हैं.