अक्षय कुमार के साथ सैर पर निकली थीं ट्विंकल खन्ना, तभी बीच सड़क पर करने लगी डांस- देखें Video

वैलेंटाइन्स डे (Velentine's Day) के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल विदेश में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार के साथ सैर पर निकली थीं ट्विंकल खन्ना, तभी बीच सड़क पर करने लगी डांस- देखें Video

Viral Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्ट किया ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
  • ट्विंकल खन्ना के साथ आ रहे हैं नजर
  • ट्विंकल खन्ना को बताया 'गली गर्ल'
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन्स डे (Velentine's Day) के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल विदेश में नजर आ रहे हैं. बेशक अक्षय कुमार ने वैलेंटाइन्स डे पर इस वीडियो को पोस्ट किया है लेकिन वे ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की टांग खींचने से बाज नहीं आए हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की ट्यूनिंग इस वीडियो और कैप्शन में साफ नजर आ जाती है. 

Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा हैः "जब वो नए वर्ड के साथ मेरे शब्दों के ज्ञान को नहीं बढ़ा रही होतीं...मेरा चौबीसों घंटे और सातों दिन का एंटरटेनमेंट...हैप्पी वैलेंटाइन्स डे...2001 से ही पका रही हैं...गली गर्ल." इस तरह अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना के साथ शरारत करते हुए अपने इश्क का इजहार भी किया है. अक्षय कुमार के इस कैप्शन से ये वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है.

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

रानी चटर्जी का Valentines Day पर खो गया 'दिल', Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी (Kesari)' 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और फिल्म के टीजर ने पहले ही सनसनी मचा दी है. फिल्म की कहानी 21 सिख जांबाजों के 10,000 अफगानी हमलावरों से जंग की कहानी है. अक्षय कुमार का धमाकेदार अंदाज फिल्म में देखने को मिलेगा. वैसे भी अक्षय कुमार करीना कपूर खान के साथ सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं और दोनों की जोड़ी 'गुड न्यूज' फिल्म में नजर आएगी. लेकिन वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो वाकई कमाल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com