टीवी एक्ट्रेस के साथ घर में हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाए जख्म और मांगी मदद

वायरल वीडियो के अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लिखा और 'हेल्प' लिखा. उनके आरोपों पर ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

टीवी एक्ट्रेस के साथ घर में हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाए जख्म और मांगी मदद

वैष्णवी धनराज

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अलग-अलग टीवी शो में अपने टैलेंट से दर्शकों को बहुत इंप्रेस किया है. बेपनाह, सीआईडी और तेरे इश्क में घायल जैसे शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अपने इन्हीं फैन्स और फॉलोअर्स के साथ उन्होंने अपनी एक तकलीफ शेयर की. वैष्णवी ने अपने इस वीडियो के जरिए पुलिस अधिकारियों से मदद मांगी. इस वीडियो में उन्होंने अपने परिवार पर उन्हें बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया है.

वीडियो में वैष्णवी यह बताती हुई दिखाई दे रही हैं कि कैसे उन्हें उनके परिवार द्वारा प्रताड़ित किया गया था. अपनी बात को साबित करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बाजुओं और चेहरे पर चोट के निशान भी बताए. वह कहती सुनाई दे रही हैं कि वह इस समय काशीमीरा (मीरा रोड) पुलिस स्टेशन में हैं. इस बारे में बात करते हुए कि कैसे उनके परिवार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है वह बताती हैं कि उन्हें कैसे मदद की जरूरत है. वह आगे कहती हैं, “कृपया मुझे मीडिया, समाचार चैनलों और इंडस्ट्री में हर किसी से मदद की जरूरत है. कृपया आएं और मेरी मदद करें.

वायरल वीडियो के अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लिखा और 'हेल्प' लिखा. उनके आरोपों पर ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. बता दें कि साल 2016 में नितिन शेरावत से शादी के दौरान वैष्णवी घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार हुई थीं. बार-बार होने वाली घरेलू हिंसा की घटनाओं के बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी. स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में 35 साल की एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि चीजें हाथ से बाहर हो जाने के बाद वह घर से भाग गई थीं. उस घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा था, "उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था. वह उनकी पत्नी के रूप में मेरा आखिरी दिन था- भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक रूप से. आखिर में मुझे तलाक मिल गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर बात करें तो वैष्णवी धनराज सीआईडी, बेहद, बेपनाह, तेरे इश्क में घायल, नवरंगी रे, आपकी नजरों ने समझा समेत कई शोज में नजर आ चुकी हैं.