'तुम्बाड' के डायरेक्टर ने 'ओके कंप्यूटर' के रिलीज की घोषणा की, बोले- आने वाला कल आपका स्वागत करता है

'तुम्बाड' के डायरेक्टर आनंद गांधी (Anand Gandhi) ने 'ओके कंप्यूटर' (OK Computer) के रिलीज की घोषणी की है.

'तुम्बाड' के डायरेक्टर ने 'ओके कंप्यूटर' के रिलीज की घोषणा की, बोले- आने वाला कल आपका स्वागत करता है

आनंद गांधी (Anand Gandhi)

नई दिल्ली:

फिल्म 'तुम्बाड' के डायरेक्टर आनंद गांधी (Anand Gandhi) पहली बार दूरदर्शी भारतीय दर्शकों के लिए राधिका आप्टे और विजय वर्मा-अभिनीत एक साइंस-फाई कॉमेडी थ्रिलर लाए हैं. इसका  नाम 'ओके कंप्यूटर' (OK Computer) है. आनंद गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया, "जल्द ही आ रहे हैं, दोस्तों. "भविष्य में आपका स्वागत है." शानदार डेब्यू जोड़ी @pooja_and_sons और @NeilPage के साथ मेरे सहयोग के अपडेट के लिए यह देखें."


दूरदर्शी फिल्म निर्माता आनंद गांधी (Anand Gandhi) को पूजा शेट्टी और नील पागेदर के साथ उनके सहयोग के लिए जुड़े हैं, जो  'ओके कंप्यूटर' का निर्देशन कर रहे हैं, कई लोग इस तथ्य से अनजान हैं कि वे उनके करियर की शुरुआत से ही आनंद के लिए सबसे मजबूत स्तंभ रहे हैं. पूजा "शिप ऑफ थीसस " और "तुम्बाड" के लिए 'हेड ऑफ डिजाइन', और नील पागेदर 'हेड ऑफ कंटेंट' रहे हैं. एक उद्योग स्रोत के अनुसार, “राधिका आप्टे, विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ ने शूटिंग और सीरीज के बाद के उत्पादन पूरे कर लिए हैं और अभिनेता अब सीरीज की रिलीज के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ओके कंप्यूटर' (OK Computer) एक साइंस-फिक्शन कॉमेडी है जो दर्शकों को एक उन्नत, लेकिन अज्ञात ब्रह्मांड के समानांतर यात्रा पर ले जाएगी. इस सीरीज में कुछ स्टार कलाकारों के नाम शामिल हैं,  जैसे कि राधिका आप्टे, विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ. काम के मोर्चे पर आनंद गांधी ने हाल ही में 'शासन ' के नाम से एक अभिनव और पेचीदा राजनीतिक रणनीति बोर्ड गेम लॉन्च करके खेलों की दुनिया में कदम रखा है. दूरदर्शी फिल्म निर्माता आनंद गांधी को लुभावना और दर्शकों के लिए एक तरह का मनोरंजन लाने के लिए जाना जाता है, जिसने दर्शकों के दिल और दिमाग में लंबे समय तक जगह बनाई है.